रिया चक्रवर्ती पर काम्या का तंज, हाथ जोड़कर CBI की मांग करने वाली आज झूठ बोल रही हैं'

8/20/2020 12:31:56 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में  सुप्रीम कोर्टने सीबीआई जांच की मंजूरी दे दी है। सुप्रीम कोर्ट ने संविधान के आर्टिकल 142 (Article 142) का इस्तेमाल करते हुए यह फैसला सुनाया है। इस फैसले के बाद सुशांत के चाहने वालों से लेकर कई बाॅलीवुड और टीवी स्टार्स ने इसका समर्थन किया। वहीं इस फैसले के बाद एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की भी मुश्किलें बढ़ गईं।

PunjabKesari

इसी बीच टीवी इंडस्ट्री में अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस  काम्या पंजाबी ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को लेकर एक ट्वीट किया।

PunjabKesari

इस ट्वीट में उन्होंने रिया की जमकर क्लास लगाते हुए लिखा- 'वह महिला जो सुशांत सिंह राजपूत से बेहद प्यार करती थी, जिसने सीबीआई जांच की मांग की थी, वह भी हाथ जोड़कर, आज वही झूठ बोल रही है। मैं उन्हें किसी भी सोशल मीडिया के किसी भी प्लेटफॉर्म पर फॉलो नहीं कर रही हूं और न ही आगे करूंगी। #JusticeForSSR'

PunjabKesari

 सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद भी काम्या पंजाबी ने   ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा- 'बुराई की हुई ये पहली हार, बोलो गणपति बप्पा मोरया, सच जीतेगा।' काम्या पंजाबी के अलावा शिल्पा शेट्टी, कंगना रनौ, अध्ययन सुमन, शेखर सुमन, शक्ति कपूर,अनुपम खेर, अक्षय कुमार समेत कई स्टार्स ने सुशांत मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले को लेकर खुशी जताई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News