एक्ट्रेस जोनिता डोडा का फेसबुक पेज हैक, फेसबुक से 100 करोड़ के हर्जाने की मांग

3/10/2020 11:35:55 AM

चंडीगढ़. सिटी ब्यूटीफुल चंडीगढ़ से ताल्लुक रखने वाली जोनिता डोडा का वेरीफाइड फैन पेज हैक हो गया है और हैकर्स पेज पर कई वल्गर पोस्ट कर रहे हैं। जोनिता ने इस बारे में बताते हुए बताया कि वह केरल में फिल्म की शूटिंग कर रही थी, जब उन्हें इस बात का पता लगा कि उनका फेसबुक बिजनेस और वेरीफाइड फेसबुक फैन पेज हैक हो गया है।जब उनको जानकारी मिली कि हैकर्स  के पास उनके लैपटॉप व उनके मोबाइल का एक्सेसिबिलिटी भी है तो एक्टर ने साइबर सेल मुंबई और वर्सोवा पुलिस स्टेशन में कंप्लेंट दर्ज कर दी। जोनिता का कहना है कि यह बहुत दुखदाई है कि अथॉरिटी भी इस मामले में अपने आप को हैंडीकैप्ड महसूस कर रही है, क्योंकि  फेसबुक के सारे ऑफिस इस आउट ऑफ कंट्री हैं और हमारी पुलिस  सिर्फ उनको संपर्क करने के अलावा कुछ भी नहीं कर पा रही है। 

 जोनिता डोडा इस बात से बहुत ज्यादा आहत हैं कि इमरजेंसी के ऐसे हालातों पर हम लोग बेसहारे हो जाते हैं और हमारे पास सोशल मीडिया जाअंट्स को गुहार लगाने के अलावा कोई भी और चारा नहीं है।

 अब उन्होंने एडवोकेट रिजवान मर्चेंट से बात की है जो उनकी लीगल टीम से इस मामले पर पूरा क्रिमिनल लॉ को स्टडी कर रहे हैं और वह यह देख रहे हैं कि फेसबुक से 100 करोड रुपए का डैमेजेस लिया जाए, क्योंकि फेसबुक की तरफ से भी अभी तक कोई जवाब  नहीं आया है। जोनिता  का कहना है कि हम सारे इस तरह के हादसे का शिकार हो सकते हैं, हमारी पर्सनल सिक्योरिटी और प्राइवेसी हर वक्त खतरे में है  और भारत सरकार  को ऐसे  मामले में गम्भीर  एक्शन लेना चाहिए व कोई न कोई स्थायी समाधान खोजना चाहिए। 

Edited By

Vikas Sharma