एक्ट्रेस जोनिता डोडा का फेसबुक पेज हैक, फेसबुक से 100 करोड़ के हर्जाने की मांग

3/10/2020 11:35:55 AM

चंडीगढ़. सिटी ब्यूटीफुल चंडीगढ़ से ताल्लुक रखने वाली जोनिता डोडा का वेरीफाइड फैन पेज हैक हो गया है और हैकर्स पेज पर कई वल्गर पोस्ट कर रहे हैं। जोनिता ने इस बारे में बताते हुए बताया कि वह केरल में फिल्म की शूटिंग कर रही थी, जब उन्हें इस बात का पता लगा कि उनका फेसबुक बिजनेस और वेरीफाइड फेसबुक फैन पेज हैक हो गया है।जब उनको जानकारी मिली कि हैकर्स  के पास उनके लैपटॉप व उनके मोबाइल का एक्सेसिबिलिटी भी है तो एक्टर ने साइबर सेल मुंबई और वर्सोवा पुलिस स्टेशन में कंप्लेंट दर्ज कर दी। PunjabKesariजोनिता का कहना है कि यह बहुत दुखदाई है कि अथॉरिटी भी इस मामले में अपने आप को हैंडीकैप्ड महसूस कर रही है, क्योंकि  फेसबुक के सारे ऑफिस इस आउट ऑफ कंट्री हैं और हमारी पुलिस  सिर्फ उनको संपर्क करने के अलावा कुछ भी नहीं कर पा रही है। 

PunjabKesari

 जोनिता डोडा इस बात से बहुत ज्यादा आहत हैं कि इमरजेंसी के ऐसे हालातों पर हम लोग बेसहारे हो जाते हैं और हमारे पास सोशल मीडिया जाअंट्स को गुहार लगाने के अलावा कोई भी और चारा नहीं है।

PunjabKesari

 अब उन्होंने एडवोकेट रिजवान मर्चेंट से बात की है जो उनकी लीगल टीम से इस मामले पर पूरा क्रिमिनल लॉ को स्टडी कर रहे हैं और वह यह देख रहे हैं कि फेसबुक से 100 करोड रुपए का डैमेजेस लिया जाए, क्योंकि फेसबुक की तरफ से भी अभी तक कोई जवाब  नहीं आया है। जोनिता  का कहना है कि हम सारे इस तरह के हादसे का शिकार हो सकते हैं, हमारी पर्सनल सिक्योरिटी और प्राइवेसी हर वक्त खतरे में है  और भारत सरकार  को ऐसे  मामले में गम्भीर  एक्शन लेना चाहिए व कोई न कोई स्थायी समाधान खोजना चाहिए। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Vikas Sharma


Related News

Recommended News