ऑफ शोल्डर ड्रेस में स्टाइलिश दिखीं 50 की जेनिफर, अवार्ड शो में यूं दिए पोज

10/29/2019 1:17:26 PM

लंदन: हॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस और अमेरिकन पॉप सिंगर जेनिफर लोपेज हाल ही में Annual Governors अवार्ड शो में पहुंचे। इस दौरान 50 की जेनिफर लाइट ग्रीन कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस में काफी स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं। आउटफिट के साथ सयबल मेकअप, हाई स्टाइलिश बन और स्लिवर ज्वैलिरी उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। अवार्ड शो में जेनिफर ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। जेनिफर की ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि जेनिफर ने कुछ समय पहले ही अमेरिका के पूर्व दिग्गज बेसबॉल खिलाड़ी एलेक्स रोड्रिग्ज संग सगाई की थी। रोड्रिग्ज और जेनिफर लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे।

PunjabKesari

जहां, जेनिफर 49 साल की हैं वहीं, रोड्रिग्ज की उम्र 43 साल के हैं। जेनिफर भले ही रोड्रिग्ज से बड़ी हैं, लेकिन दोनों में अक्सर जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिलती है। 

PunjabKesari

3 शादियां कर चुका है कपल

जेनिफर और रोड्रिग्ज के लिए प्यार और शादी कोई नई बात नहीं है। अमेरिकन सिंगर ने पहली शादी 1997 में की जो एक साल चली।

PunjabKesari

इसके बाद 2001 में शादी की जो 2 साल चली। तीसरी शादी 2004 में की और 2014 में तलाक ले लिया। जेनिफर के दो बच्चें हैं। रोड्रिग्ज ने 2002 में शादी की और 2008 में तलाक लिया। उनके भी दो बच्चें हैं। वहीं, रोड्रिग्ज केट हडसन, कैमरून डियाज, टोरी विल्सन और एनी से भी अफेयर कर चुके हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News