प्लास्टिक सर्जरी ने ली जानी-मानी एक्ट्रेस जैकलिन की जान, 48 की उम्र में हुआ निधन

10/8/2023 1:34:16 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. ग्लैमर इंडस्ट्री में हसीनाओं के बीच जवां और खूबसूरत दिखने का हमेशा एक कॉम्पिटीशन रहता है और खूबसूरत दिखने के चक्कर ने एक्ट्रेसेस की तरह की सर्जरी करवाती हैं। लेकिन यह सर्जरी कई बार उन पर हावी हो जाती हैं, जहां तक कि कई बार उन्हें अपनी जान से भी हाथ धोना पड़ता है। हाल ही में खुद को परफेक्ट दिखाने चक्कर में अर्जेंटीना की एक जानी-मानी एक्ट्रेस जैकलिन कैरीरी को अपनी जान गंवानी पड़ी। एक्ट्रेस के निधन से उनके फैंस के बीच शोक की लहर है।


रिपोर्ट्स के मुताबिक , 48 साल की उम्र में जैकलिन कैरीरी का कॉस्मेटिक सर्जरी के कारण कैलिफोर्निया के एक अस्पताल में निधन हो गया। उनके अचानक निधन का कारण कॉस्मेटिक सर्जरी प्रक्रिया के दौरान रक्त के थक्के बनना बताया जा रहा है। जैकलीन के निधन के आखिरी पल में उनके बच्चे क्लो और जूलियन अपनी मां के पास थे। जैकलीन के निधन से उनका परिवार टूट गया है। वहीं, इंडस्ट्री और फैंस को भी बड़ा झटका लगा है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jaquelin Carrieri (@jaquicarrieri)

डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, जैकलीन के निधन की घोषणा सैन राफेल वेंडीमिया के आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर की गई। उन्होंने पोस्ट में जैकलीन के परिवार और दोस्तों को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा, “आज हम अपने फॉलोअर्स को दुखद खबर बताना चाहते हैं। जैकलिन कैरीरी, जो 1996 में पुंटा डेल अगुआ जिले की रानी और विभागीय वायसराय थीं, का निधन हो गया है।"

 

बता दें जैकलीन कैरोरी मॉडलिंग और एक्टिंग की दुनिया का जाना-माना चेहरा थीं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News