इंडियन ब्यूटी ईशा छाबड़ा मिस एशिया यूएसए 2021 मे लेंगी हिस्सा

9/16/2021 4:56:57 PM

नई दिल्ली/। बोल्ड और ग्लैमरस ईशा छाबड़ा वर्तमान में एक रोल पर हैं, प्रतिष्ठित परफेक्ट लेडी गाला 2021 में भाग लेने के बाद, वह अब मिस एशिया यूएसए 2021 में भारत का प्रतिनिधित्व करती नजर आएंगी। यह पेजेंट 20 नवंबर को रेनांडो परफॉर्मिंग आर्ट्स सेंटर में आयोजित किया जाएगा।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Isha Chhabra (@realishachhabra)

“मैं मिस एशिया यूएसए 2021 का हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्साहित हूं, शो की तैयारी शुरू हो चुकी है और मैं वास्तव में इसके लिए उत्सुक हूं। मैंने पहले ही रनवे और डांस कोरियोग्राफी के लिए रिहर्सल शुरू कर दी है और मैं द डे परफॉर्म करने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं।” बहुत उत्साहित ईशा छाबड़ा ने समझाया।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Isha Chhabra (@realishachhabra)

इस साल इस अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता का 33वां साल होगा और ईशा अपनी मातृभूमि का प्रतिनिधित्व करने वाले 55 प्रतिभागियों में से एक होंगी।

ईशा छाबड़ा ने अभिनेता अंशुमन झा के साथ एमएक्स प्लेयर के मस्तराम में अपने मनोरम प्रदर्शन से प्रसिद्धि पाई। वह एमटीवी के बहुचर्चित रियलिटी शो 'फॉरबिडन एंजेल्स' से भी अलग थीं। ईशा जल्द ही यूएसए में अपनी हॉलीवुड डेब्यू फिल्म की शूटिंग भी शुरू करेंगी, जिसके लिए वह बहुत उत्साहित हैं, जल्द ही फिल्म के बारे में आधिकारिक घोषणा की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

static