घर से बेघर हुए आकाश ददलानी की बड़ी मुश्किलें, जाएंगे पागलखाने और होगा केस

1/11/2018 5:06:21 PM

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 से बेघर होने के बाद उनकी मुश्किलें काफी बढ़ने वाली हैं। अ‍ाकाश सोशल मीडिया पर पहले ही घर में अपने बेहुदा बर्ताव को लेकर सबके निशाने पर थे। जिसके चलते हाल ही में साउथ की जानी मानी एक्ट्रैस ने तो उन्हें पागलखाने भेजने की गुजारिश की है।

साउथ की बोल्ड एक्ट्रेस गहना वशि‍ष्ट ने कलर्स पर अकाश की हरकतों को सेंसर नहीं करने और उनके खि‍लाफ कोई एक्शन नहीं लेने का आरोप लगाया है। गहना ने मुंबई में इस बारे में बात करते हुए मीडिया से कहा कि आकाश को कई बार शि‍ल्पा, हिना और अर्शी के साथ जबरन किस करने की कोशि‍श करते हुए देखा गया है।

गहना ने सवाल उठाया कि क्या बिग बॉस बेशर्म अकाश की इन हरकतों को नेशनल टीवी पर प्रोत्साहित कर रहे हैं। गहना ने इस मुद्दे पर दंगल एक्ट्रेस जायरा वसीम के साथ फ्लाइट में हुई घटना का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि जहां एक तर‍फ एक एक्ट्रेस को अगर किसी का गलती से पांव लग जाए तो नेशनल इशु बना दिया जाता है।

वहीं नेशनल टीवी पर एक बेशर्म शख्स शर्मसार हरकतें कर रहा है उस पर कोई क्यों एक्शन नहीं ले रहा। इतना ही नहीं गहना ने कहा कि मैं कलर्स को चैलेंज करती हूं कि वह अकाश के इस तर‍ह के बर्ताव को टीवी पर प्रमोट करने को लेकर अपना स्टैंड रखें. गहना बोलीं-अगर कलर्स से ऐसा नहीं किया तो वह खुद लीगल एडवाइजर से इस बारे में विमर्श कर इसके खि‍लाफ कानून की सहायता लेंगी।

गहना ने इस बात पर हैरानी जताते हुए कहा कि मुझे बिग बॉस  शो के मेकर्स और कलर्स चैनल पर ताज्जुब हो रहा है कि आ‍खिर उन्होंने इस बात पर क्यों चुप्पी साधी हुई है। अकाश को घर में तीन से चार बार फीमेल कंटेस्टेंट का शोषण करते हुए देखा चुका है। चैनल को चाहिए को वो ऐसे इंसान को पागलखाने में डाल दें।