Pictures:''ये जवानी है दीवानी'' फेम एवलिन शर्मा ने BF तुषान भिंडी से रचाई शादी, ऑस्ट्रेलिया में पूरी हुई वेडिंग सेरेमनी

6/7/2021 11:45:31 AM

मुंबई: बी-टाउन इंडस्ट्री में इन दिनों सीक्रेट मैरिज का दौर चल रहा है। बीते शुक्रवार एक्ट्रेस यामी गौतम ने डायरेक्‍टर आदित्‍य धर से शादी कर सभी को हैरान कर दिया था। वहीं अब 'ये जवानी है दीवानी' फेम एवलिन शर्मा भी शादी के बंधन में बंध गई है।  

PunjabKesari

एवलिन शर्मा ने बाॅयफ्रेंड और  डेंटल सर्जन डॉ. तुषान भ‍िंडी संग ऑस्ट्रेलिया में शादी रचाई। कपल ने 15 मई 2021 को  क्रिश्चन रीति रिवाज से शादी की। शादी के लगभग 18 दिन बाद कपल की वेडिंग तस्वीरें सामने आईं हैं।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो एवलिन व्हाइट कलर के गाउन में बेहद प्यारी लग रही हैं। उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, ओपन शाॅर्ट हेयर्स से कंप्लीट किया है। वहीं तुषान व्हाइट शर्ट, ब्लैक पैंट और कोट में हैंडसम लग रहे हैं। तस्वीरों में एलविन हाथों में फूल का गुलदस्ता थामें नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

वहीं कुछ तस्वीरों में कपल एक-दूजे में खोया नजर आ रहा है। 

 PunjabKesari
एवलिन और तुषान की पहली मुलाकात 2018 में हुई थी। दोनों ब्‍लाइंड डेट पर मिले थे। दोस्‍तों ने दोनों के लिए इस ब्‍लाइंड डेट का इंतजाम किया था। इसके बाद दोनों दोस्‍त बने और फिर प्‍यार हुआ।

PunjabKesari

साल 2019 में तुषान ने सिडनी हार्बर ब्रिज पर घुटनों पर बैठकर एवलिन को प्रपोज किया था। इसके बाद दोनों ने एक डॉग कोको को भी अपनाया।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News