बीजेपी सासंद और एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने लगवाया कोरोना का टीका, वैक्सीन के बाद थम्स अप करते दिए पोज

3/6/2021 3:00:22 PM

मुंबई: दुनिया के कई देशो में कोरोना वायरस के खिलाफ टीकाकरण का अभियान शुरू हो गया है। भारत में भी  लोगों को टीके लग रहे हैं। 60 साल से ज्यादा और 45 साल तक के गंभीर बीमारियों से पीड़ित लोगों को टीका लगाने की प्रक्रिया शुरू हो गई है। एक मार्च से दूसरे फेज का टीकाकरण किया जा रहा है। बी-टाउन और कई नेता ने भी कोरोना की पहली डोज ली।

अब इस लिस्ट में एक्ट्रेस और बीजेपी सांसद हेमा मालिनी का नाम भी शामिल हो गया  है। कोरोना डोज लेते हुए हेमा मालिनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर हो रही हैं। लुक की बात करें तो हेमा ब्लैक पोलका डाॅट टाॅप और प्लाजो में दिख रही हैं।  

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि हेमा मालिनी टीका लगा रही हैं। इस दौरान उन्होंने चेहरे पर मास्क लगा रखा है। वहीं वैक्सीन लगवाने के बाद हेमा ने थम्स अप करते हुए तस्वीर क्लिक करवाई है।

 

इस तस्वीर में उनके पीछे एक पोस्टर लगा हुआ है जिस पर लिखा है-मैंने  कोविड की पहली खुराक ले ली, क्या आपने ली? हेमा मालिनी की यह फोटो खूब वायरल हो रही हैं । 

हेमा मालिनी से पहले राकेश रोशन ,कमल हासन, सतीश शाह आदि स्टार्स ने भी वैक्सीन का पहला डोज लिया था। इन स्टार्स के भी कोविशिल्ड की पहली खुराक लगवाते हुए तस्‍वीर सामने आई थी।

 

Content Writer

Smita Sharma