बीजेपी सासंद और एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने लगवाया कोरोना का टीका, वैक्सीन के बाद थम्स अप करते दिए पोज

3/6/2021 3:00:22 PM

मुंबई: दुनिया के कई देशो में कोरोना वायरस के खिलाफ टीकाकरण का अभियान शुरू हो गया है। भारत में भी  लोगों को टीके लग रहे हैं। 60 साल से ज्यादा और 45 साल तक के गंभीर बीमारियों से पीड़ित लोगों को टीका लगाने की प्रक्रिया शुरू हो गई है। एक मार्च से दूसरे फेज का टीकाकरण किया जा रहा है। बी-टाउन और कई नेता ने भी कोरोना की पहली डोज ली।

PunjabKesari

अब इस लिस्ट में एक्ट्रेस और बीजेपी सांसद हेमा मालिनी का नाम भी शामिल हो गया  है। कोरोना डोज लेते हुए हेमा मालिनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर हो रही हैं। लुक की बात करें तो हेमा ब्लैक पोलका डाॅट टाॅप और प्लाजो में दिख रही हैं।  

PunjabKesari

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि हेमा मालिनी टीका लगा रही हैं। इस दौरान उन्होंने चेहरे पर मास्क लगा रखा है। वहीं वैक्सीन लगवाने के बाद हेमा ने थम्स अप करते हुए तस्वीर क्लिक करवाई है।

 

PunjabKesari

इस तस्वीर में उनके पीछे एक पोस्टर लगा हुआ है जिस पर लिखा है-मैंने  कोविड की पहली खुराक ले ली, क्या आपने ली? हेमा मालिनी की यह फोटो खूब वायरल हो रही हैं । 

PunjabKesari

हेमा मालिनी से पहले राकेश रोशन ,कमल हासन, सतीश शाह आदि स्टार्स ने भी वैक्सीन का पहला डोज लिया था। इन स्टार्स के भी कोविशिल्ड की पहली खुराक लगवाते हुए तस्‍वीर सामने आई थी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News