इंडस्ट्री में उठा कोरोना का जोरदार तूफान, अक्षय-गोविंदा के बाद अब भूमि पेडनेकर भी कोविड पॉजिटिव

4/5/2021 11:47:56 AM

मुंबई:  बाॅलीवुड में कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है। अक्षय कुमार, गोविंदा, आलिया भट्ट, फातिमा सना शेख समेत कई स्टार्स इस समय कोरोना से जंग लड़ रहे हैं। वहीं अब एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर भी इस वायरस का शिकार हो गई है।

PunjabKesari

इस बात की जानकारी खुद भूमि ने इंस्टा पर पोस्ट शेयर कर दी। भूमि ने एक तस्वीर शेयर की है। इसमें उन्होंने 4 प्वाउंट लिखे हैं। उन्होंने बताया'वैसे तो बेहतर महसूस कर रही हैं, लेकिन उनमें कोरोना के हल्के लक्षण पाए गए हैं। डॉक्टर के साथ टच में हैं और सभी सावधानियां बरत रही हैं।

PunjabKesari

 

'अगर आप मेरे कॉन्टैक्ट में आए हैं तो प्लीज तुरंत अपना टेस्ट करवा लें। मैं भाप, विटामिन सी और खाना खा रही हूं साथ ही अपना मूड खुश रख रही हूं। कृपया करके इस परिस्थिति को हल्के में ना लें। मैंने भी सारी सावधानियां बरती थी फिर भी मैं इस वायरस की चपेट में आ गई। मास्क पहनें, अपने हाथों को धोते रहें। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें।'इस पोस्ट के साथ कैप्शन में भूमि ने हाथ जोड़ने वाला इमोजी बनाया है। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो भूमि की फिल्म 'दुर्गामती' हाल ही में रिलीज हुई है, जिसमें उनकी एक्टिंग की जमकर तारीफ हुई है। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो वह जल्द ही 'बधाई दो' में नजर आएंगी। भूमि ने हाल ही में 'बधाई दो' की शूटिंग पूरी की है।फिल्म की शूटिंग खत्म होने पर उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके इस बात की जानकारी दी थी।इसमें उनके साथ राजकुमार राव हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News