भाग्यश्री की बेटी सलमान के साथ लड़ाएगी इश्क, मचाएगी तहलका

7/23/2019 11:16:23 PM

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर हैं। भाग्यश्री ने बॉलीवुड में अपनी करियर की शुरूआत सलमान खान की फिल्म मैने प्यार किया से की। इस फिल्म ने पूरी इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया था। ये सलमान के साथ भाग्यश्री की ये फिल्म उन्हें सुपरस्टार बना दिया था। इस फिल्म से सलमान और भाग्यश्री दोनों की किस्मत चमक गई थी। 

ये बॉलीवुड की यह हिट जोड़ी बन गई थी। लेकिन इस फिल्म के बाद भाग्यश्री फिल्मो से दूर हो कर अपना घर बसा लिया था। लेकिन कुछ सालो बाद ‘हमको दीवाना कर गए‘ में सपोर्टिंग रोल प्ले करते हुए देखा गया था।

लेकिन जल्द ही उनकी बेटी भी फिल्मो में कदम रखने वाली है।

जी हां, उनकी बेटी अब बड़ी हो चुकी है और फिल्मों में एंट्री करने को तैयार है।

22 साल की अवंतिका वर्तमान में वह लन्दन में पढाई कर रही है। लेकिन खबरे आ रही है की बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान के साथ ही जल्द फिल्मो में आ सकती है।

सलमान खान और भाग्यश्री के बीच में काफी अच्छी दोस्ती है। इसलिए सलमान खान भाग्यश्री की बेटी को बॉलीवुड में लांच कर सकते है। 

भाग्यश्री अब सुर्ख़ियों से भी दूर रहती हैं लेकिन सोशल मीडिया पर वे बहुत एक्टिव हैं। उनके फिटनेस से जुड़े वीडियो और फोटो को उनके फैंस पसंद करते हैं और उनके जैसे ग्लैमरस लुक को पाने के लिए उन्हें फॉलो भी करते हैं।

Pawan Insha