मीरा राजपूत से लेकर शर्मिला टैगोर तक ये 5 एक्ट्रैसेस कम उम्र में ही बनी मां

3/21/2018 2:58:31 PM

मुंबई: देश के कई हिस्सों आज भी बालविवाह की पंरपरा कायम है। वहीं हमारी बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी पीछे नहीं हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री में एेसी कईं एक्ट्रैसेस रहीं हैं जो कि फिल्मी करियर के हिसाब से कम उम्र में मां बन गई हैं। आज हम आपको इस पैकेज में उन्हीं हसीनाएं के बारे में बताएंगे। 

डिंपल कपाड़िया

बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर में से एक राजेश खन्ना की पत्नी डिंपल कपाड़िया का है जो कि बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती थी। बता दें कि इन्होंने 17 साल की उम्र में ट्विंकल खन्ना को जन्म दिया था।

नीतू सिंह

बॉलीवुड में अपनी बेबाक बयानों की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। वहीं एक्ट्रैस और उनकी पत्नी नीतू सिंह ने भी अपने अभिनय के दम पर बॉलीवुड में एक अलग पहचान बनायीं हैं। इन्होंने 22 साल की उम्र में अभिनेता रणबीर कपूर की बड़ी बहन रिद्धिमा कपूर को जन्म दिया था।  

मीरा राजपूत 

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर  ने अपनी गर्लफ्रेंड मीरा राजपूत से शादी की। बता दें कि मीरा राजपूत ने 22 साल की उम्र में बेटी मिशा को जन्म दिया है। 

शर्मिला टैगोर 

बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रैस और सैफ अली खान की मां शर्मिला टैगोर भारतीय क्रिकेट टीम के धुंएधार बल्लेबाज नवाब पटौदी से शादी की थी। बता दें कि जब शर्मिला ने सैफ अली खान को जन्म दिया उस वक्त उनकी उम्र 25 साल थी।  

बबीता

बॉलीवुड एक्ट्रैस बबीता ने अपने समय में कई हिट फिल्में दी और उन्होंने सुपरहिट एक्टर राजकपूर के छोटे भाई रणधीर कपूर से शादी की। हालांकि बबीता ने जब अपनी पहली बेटी करिश्मा को जन्म दिया उस वक्त उनकी उम्र 26 साल थी। बबीता की दूसरी बेटी एक्ट्रेस करीना कपूर हैं जिन्होें एक्टर सैफ अली खान से शादी कर ली हैं। 
 

Punjab Kesari