Pictures: 78 साल की आशा पारेख ने लगावाई कोरोना वैक्सीन, 67 के भजन सम्राट अनूप जलोटा ने भी ली पहली डोज

3/17/2021 8:24:55 AM

मुंबई: कोरोना महामारी के नए  मामले लगातार सामने आ रहे हैं। बी-टाउन के भी कई स्टार्स इस वायरस की चपेट में आ गए हैं। वहीं दूसरी तरफ कोविड-19 से लड़ने के लिए वैक्सीन भी जारी कर दी हैं। इन दिनों हर कोई चाहें आम लोग हो या सेलेब्रिटीज हो इस वैक्सीन को ले भी चुके हैं।

ऐसे में हाल ही में बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस आशा पारेख  और सिंगर अनूप जलोटा ने भी कोरोना की वैक्सीन ले ली है। आशा पारेख और अनूप जलोटा की कोरोना वैक्सीन लगवाते हुए तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें दोनों कोविड-19 वैक्सीन का पहला डोज लेते हुए नजर आ रहे हैं।

78 साल की आशा पारेख ने मुंबई के एक अस्पताल कोविड-19 वैक्सीन ले ली है।मुंबई के तादेव स्थित भाटिया अस्पताल के स्टाफ ने आशा को वैक्सीन की पहली डोज दी है। वैक्सीन लेते दौरान आशा पारेख ने कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए पोज दिया है।

वहीं 67 के भजन सम्राट अनूप जलोटा ने भी कोरोना वैक्सीन की पहली डेज लगवाई। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि अगर कोरोना से बचना है तो वैक्सीन जरूर लगवाना है।'अनूप जलोटा ने ये भी कहा कि 28 दिनों के बाद एक बार फिर से उन्हें वैक्सीन लगाई जाएगी।

आशा पारेख और अनूप जलोटा से पहले सैफ अली खान, कमल हसन, सतीश शाह, जॉनी लीवर, जितेंद्र, परेश रावल और अनुपम खेर, हेमा मालिनी जैसे कई स्टार्स कोरोना वैक्सीन लगवा चुके हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anup Jalota (@anupjalotaonline)

Content Writer

Smita Sharma