नुसरत जहां ने बेटे का नाम रखा 'ईशान', सिंगल मदर बन करेंगी लाडले की पवरिश

8/30/2021 5:14:19 PM

मुंबई: बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां हाल ही में मां बनी। एक्ट्रेस ने गुरुवार 26 अगस्त को एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया। नुसरत जहां और उनका बच्चा दोनों स्वस्थ हैं और डॉक्टर्स की निगरानी में हैं। नुसरत के मां बनने के बाद जहां कुछ लोग उन्हें ढेर सारी बधाइयां दे रहे हैं। वहीं कुछ ऐसे हैं जो नुसरत से उनके बच्चे के पिता के बारे में पूछ रहे हैं। नुसरत जहां लगातार सोशल मीडिया पर ट्रोल्स का शिकार हो रही हैं। इस बीच नुसरत ने अपने बेटे के नाम का भी खुलासा कर दिया है। बच्चे के नाम को लेकर फिर से उन पर सवालों की झड़ी लग गई है।

PunjabKesari

नुसरत ने अपने बेटे का नाम  'ईशान' रखा है और अंग्रेजी में इसे 'Yishaan'के नाम से जाना जाएगा। डिस्चार्ज की खबरों से माना जा रहा  कि अब नुसरत जहां अपने बच्चे के साथ घर जा सकती हैं। 

PunjabKesari

सिंगल मदर बन करेंगी परवरिश

एक तरफ जहां नुसरत के घर खुशियों ने दस्तक दी है वहीं नुसरत से यह सवाल भी पूछा जा रहा है कि आखिर इस बच्चे का पिता कौन है। हालांकि नुसरत ने अपने बच्चे के पिता का नाम बताने से साफ इंकार कर दिया है और कहा है कि वह सिंगल मदर बनी रहेंगी। 

PunjabKesari

बता दें कि नुसरत जहां अपने पति से अलग हो गई हैं। नुसरत जहां ने पहले ही एलान कर चुकी हैं कि उनकी शादी कानूनी नहीं थी और वह निखिल जैन के साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रहीं थीं। इसके साथ ही निखिल जैन भी इस बात का खुलासा कर चुके हैं कि वह बच्चे के पिता नहीं हैं क्योंकि शादी के कुछ महीने बाद ही नुसरत अपना सारा सामान लेकर चली गईं थीं।

PunjabKesari

नुसरत ने साल 2019 में व्यवसायी निखिल जैन के साथ तुर्की के विवाह नियम  के अनुसार शादी की थी, इसलिए भारत में इस शादी को कानूनी दर्ज नहीं मिलेगा। निखिल जैन ने भी इस साल 8 मार्च को नुसरत के खिलाफ उनकी शादी को रद्द करने के लिए दीवानी मुकदमा दायर किया है।

PunjabKesari

यश दासगुप्ता से जुड़ा नाम

साल 2020 में नुसरत ने एक्टर यश दासगुप्‍त के साथ फिल्‍म SOS Kolkata फिल्‍म में काम किया था। इस फिल्म की शूटिंग लंदन में हुई थी। उसी दौरान नुसरत और यश के बीच अफेयर शुरू हुआ था।

PunjabKesari

प्रेग्नेंसी के समय नुसरत को अक्सर यश दासगुप्ता के साथ देखा जाता था। वह साथ में अक्सर डिनर करने जाया करते थे। यहां तक की सोशल मीडिया पर भी दोनों की नजदीकियों के किस्से अक्सर वायरल होते रहते हैं। इतना ही नहीं कहा तो यह भी जा रहा है कि ये बच्चा नुसरत जहां और यश दासगुप्ता का ही है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News