''बिग बॉस 14'' में BJP नेता सोनाली फोगाट की एंट्री, ''थप्पड़ कांड'' को लेकर विवादों में घिर गईं थी एक्ट्रेस

12/22/2020 12:09:19 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. भाजपा नेता और मशहूर टिकटॉकर सोनाली फोगाट अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर चर्चा में रहती हैं। अब हाल ही में उन्होंने रियलिटी टीवी शो बिग बाॅस 14 में एंट्री कर ली है। जिसे लेकर वो खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। उनकी एंट्री से जुड़ी फोटोज भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari


बिग बॉस में सोनाली की एंट्री वाइल्‍ड कार्ड से हुई है। इससे पहले ही उन्होंने वादा किया कि वो शो को खूब दिलचस्प बनाएंगी और सकारात्मकता लेकर आएंगी। 

PunjabKesari


शो में एंट्री को लेकर सोनाली ने कहा, "मैं लंबे समय से 'बिग बॉस' की बहुत बड़ी फैन रही हूं। शो का पैमाना बहुत बड़ा है। मैं ऐसे बहुत से लोगों को जानती हूं, जो इसे पवित्रता के तौर पर देखते हैं। मैं जीवन भर में एक बार वाले इस अवसर को कैसे मना कर सकती हूं?"

PunjabKesari


एक्ट्रेस ने आगे कहा, "मैंने इस सीजन के लगभग सभी एपिसोड देखे हैं। अब जबकि मैं एक प्रतिभागी हूं, यह सच होने जा रहा है। मैं एक ही समय में उत्साहित और घबराई हुई हूं। मुझे नहीं पता कि मेरी यात्रा कैसी रहेगी, लेकिन मैं दर्शकों से वादा करती हूं कि शो में मैं बहुत सारे मनोरंजन और सकारात्मकता लेकर आउंगी।"

PunjabKesari


बता दें, सोनाली फोगाट की गिनती हरियाणा की दमदार भाजपा नेताओं में होती है। वह भाजपा महिला मोर्चा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष हैं और करीब एक दशक से BJP पार्टी की समर्थक हैं। 

PunjabKesari


सोनाली बिग बॉस 14 में भाग लेने वाली हरियाणा की दूसरी महिला हैं। इससे पहले मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी बिग बाॅस 11 में अपने जलवे दिखा चुकी हैं। सोनाली ने कुछ फिल्मों और टीवी सीरियल्स में भी काम किया है।

PunjabKesari


एक्टिंग के अलावा सोनाली फोगाट का विवादों से भी खास नाता रहा है। एक्ट्रेस थप्पड़ कांड को लेकर भी सुर्खियों में रही हैं। दरअसल, सोनाली किसान मंडी के निरीक्षण के लिए वहां पहुंची थीं और किसानों की शिकायतों की सूची लेकर वह अधिकारी सुल्तान सिंह के पास भी गई थीं। लेकिन सुल्तान सिंह ने कथित तौर पर उन्हें 'ड्रामेबाज' कहा, जिससे नाराज सोनाली फोगाट ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया था और चप्पलों से भी पिटाई की थी। इसके बाद काफी विवाद खड़ा हो गया था। इस मामले में एक्ट्रेस को गिरफ्तार भी किया गया था, हालांकि बाद में उन्हें जमानत भी मिल गई थी।

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Related News

Recommended News