एक्ट्रेस ने लगाया धर्मा प्रॉडक्शन के खिलाफ फर्जी कास्टिंग का आरोप, डायरेक्टर शशांक खेतान बोले 'झूठ ह

6/13/2020 3:38:07 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. प्रोड्यूसर करण जौहर की धर्मा प्रॉडक्‍शन पर फर्जी कास्टिंग का आरोप लगा है। एक एक्‍ट्रेस का आरोप है कि धर्मा प्रॉडक्‍शन से कॉल आया और नितेश शर्मा नाम के शख्‍स ने उनसे 'मिस्‍टर लेले' फिल्‍म में कास्‍ट‍िंग के बदले डर्टी टॉक की डिमांड भी की। इस बात पर डायरेक्‍टर शशांक खेतान का कहना है कि धर्मा प्रोडक्‍शन का इससे कोई नाता नहीं है।

PunjabKesari
एक्ट्रेस ने दावा किया है कि नितेश शर्मा नाम जो खुद को प्रॉडक्शन का कास्‍ट‍िंग डायरेक्‍टर बताता है। उससे पहले फोन पर चैट में ऑडिशन के लिए पैसे की मांग की और जब मैने अपनी आर्थिक तंगी की बताई तो उसने डर्टी टॉक की डिमांड मेरे सामने रखी।

PunjabKesari
ऐसी बातों के बाद डायरेक्टर शशांक खेतान ने कहा कि ये सब झूठ है। नितेश शर्मा नाम के किसी शख्स को हम नहीं जानते, उसका हमारे प्रोडक्शन से कोई लेना देना नही है। ध्यान देने वाली बात ये भी है कि मिस्टर लेले तो कब की बंद हो चुकी है। उन्होंने कहा ये झूठा आरोप लगाया जा रहा है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Please be aware of all such people claiming to be from Dharma Productions. Mr Lele is not happening right now. We are not casting for it. Please do not get scammed by such frauds. Please take care. Be safe.

A post shared by Shashank Khaitan (@shashankkhaitan) on Jun 11, 2020 at 8:19pm PDT

बता दें इस मामले पर एक्ट्रेस ने नितेश शर्मा के साथ फोन चैट के स्‍क्रीनशॉट्स भी शेयर किए हैं। उन्होंने कहा 'नितेश शर्मा ने मुझे लाखों रुपये और रोल का लालच दिया और कहा कि तुम्‍हें मेरे साथ डर्टी टॉक करना होगा। उसने फोन पर मुझे और भी गंदी बातें कही हैं। जो रिकॉर्डेड है।' 

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Related News

Recommended News