एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर बन पोचर के साथ जुड़ीं एक्ट्रेस आलिया भट्ट, कहा- "मर्डर तो मर्डर है"

2/12/2024 3:17:01 PM

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। आलिया भट्ट एक बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक प्रोड्यूसर भी हैं और अब बतौर एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर उनकी पहली वेब सीरीज पोचर के साथ वो ओटीटी पर आने वाली हैं। इसका प्रीमियर 23 फरवरी को होने वाला है। ये सच्ची घटनाओं पर बेस्ट है जो भारतीय इतिहास में हाथी दांत के अवैध शिकार के सबसे बड़े गिरोह का पता लगाती है। इसके लिए आलिया ने एमी पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता रिची मेहता के साथ हाथ मिलाया हैं जिन्होंने न सिर्फ इसे लिखा और क्रिएट किया हैं, बल्कि इसे डायरेक्टर भी किया है। इस सीरीज में निमिषा सजयन, रोशन मैथ्यू और दिब्येंदु भट्टाचार्य सहित कई टैलेंटेड एक्टर्स शामिल हैं। इसकी कहानी भारतीय वन सेवा अधिकारियों, एनजीओ कार्यकर्ताओं, पुलिस कांस्टेबलों और अच्छे लोगों के एक ग्रुप पर आधारित है जिन्होंने इस इन्वेस्टिगेटिव को ट्रैक करने की कोशिश में अपनी जान जोखिम में डाल दी।

 

प्राइम वीडियो ने हाल में एक डरावना अवेयरनेस वीडियो जारी किया जो एक भयानक खामोशी, बदूब और एक भूतिया वातावरण ने जंगल के सुंदर, शांत और कायाकल्प करने वाले माहोल को अपने कब्जे में किया है। वहीं आलिया सदमे में है, क्योंकि उनकी नजर एक भरी हुई राइफल, बुलेट केसिंग और एक बेजान शरीर के आकार पर पड़ती है, जो वहां मौजूद किसी भी इंसान को कंपा देगी और अनुचित घटनाओं को और भी रियल बना देगा। जंगल के बीच में क्राइम सीन और एक तस्वीर जहां एक निर्दोष की बेरहमी से और असामयिक जान ले ली गई, आपको जीवन के मूल्य के बारे में दर्दनाक रूप से सोचने पर मजबूर कर देता है। इंसान हो या जानवर, क्या सभी की जान की कीमत एक जैसी नहीं होनी चाहिए? और दोनों के ख़िलाफ़ किए गए अपराधों को अंजाने में छोड़ दिया नहीं जाना चाहिए, आख़िरकार, 'मर्डर तो मर्डर है'।

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

 

जंगल, जहां हाथी और बहुत सारे जानवर रहते थे, वहां तक शिकारियों के आने से पहले वे सब सुरक्षित थे। लेकिन जब से शिकारी आए हैं, उन्होंने घुसपैठ करके और जानवरों को मारकर कई जानवरों को खतरे में डाल दिया है।

 

पोचर क्यूसी एंटरटेनमेंट के एडवर्ड एच. हैम जूनियर, रेमंड मैन्सफील्ड और सीन मैककिट्रिक द्वारा सुटेबल पिक्चर्स, पुअर मैन प्रोडक्शंस और इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस के सहयोग से एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूस की गई है। एलन मैकएलेक्स (सूटेबल बॉय) सूटेबल पिक्चर्स के लिए निर्माता के रूप में काम करते हैं। दिल्ली क्राइम के डी.ओ.पी जोहान एड्ट, संगीतकार एंड्रयू लॉकिंगटन और एडिटर बेवर्ली मिल्स भी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News