''जबरन कराया मेरा अबॉर्शन....तमिल एक्ट्रेस ने तमिलनाडु के पूर्व मंत्री मणिकंदन पर लगाए यौन शोषण के आरोप,पुलिस को दी तस्वीरें

5/29/2021 1:10:06 PM

मुंबई: एक मशहूर तमिल एक्ट्रेस ने तमिलनाडू के पूर्व मंत्री AIADMK नेता डॉक्टर मणिकंदन पर धोखाधड़ी, ब्लैकमेलिंग और यौन शोषण किए जाने का आरोप लगाया है। एक्ट्रेस का आरोप है कि उनके साथ यह सब पिछले 5 सालों से हो रहा था। वहीं एक्ट्रेस की शिकायत के बाद चेन्नई पुलिस ने नेता डॉक्टर मणिकंदन के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। 36 साल की एक्ट्रेस ने मणिकंदन के के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।अपनी शिकायत के साथ ही मणिकंदन के साथ अपनी कई तस्वीरें भी पुलिस के पास सबूत के तौर पर दी हैं। एक्ट्रेस ने बताया है कि डॉक्टर मणिकंदन ने उन्हें रहने के लिए चेन्नई में एक मकान भी दिलवाया था। 

PunjabKesari

 

शादी का वादा कर किया यौन शोषण

 शिकायत में एक्ट्रेस ने बताया कि उनका और मणिकंदन का रिश्ता साल 2017 से चल रहा है। उस समय मणिकंदन ने एक्ट्रेस से शादी का वादा करते हुए यौन संबंध बनाए थे, मगर बाद में एक्ट्रेस के जोर देने पर मणिकंदन ने शादी से इंकार कर दिया। 

PunjabKesari

 


जबरन करावाया अबॉर्शन और दी तस्वीरें लीक करने और जान से मारने की धमकी

रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस ने आरोरप लगाया है कि  जब वह प्रेगनेंट हो गईं तो मणिकंदन ने जबरन उनका अबॉर्शन कराया। उन्होंने कहा कि मणिकंदन ने धमकी भी दी थी कि अगर उनकी शिकायत की गई तो वह एक्ट्रेस की तस्वीरें ऑनलाइन लीक कर देंगे। एक्ट्रेस ने अपनी शिकायत में मणिकंदन पर जान से मारने की धमकी दिए जाने का भी आरोप लगाया है। हालांकि इन आरोपों पर डॉक्टर मणिकंदन की ओर से कोई भी बयान जारी नहीं किया गया है।

 

कौन है एक्ट्रेस 

मणिकंदन पर आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस भारतीय मूल की मलयेशिया की नागरिक हैं। उन्होंने बताया है कि जब वह मलयेशियन टूरिजम के लिए काम करती थीं तभी वह मणिकंदन के संपर्क में आई थीं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News