रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के क्लोजिंग सेरेमनी में शामिल होंगे अक्षय कुमार, ऋतिक रोशन और रणबीर कपूर

12/3/2022 10:02:39 AM

मुंबई। बॉलीवुड के सितारे अक्षय कुमार, ऋतिक रोशन और रणबीर कपूर सऊदी अरब में रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल की क्लोजिंग सेरेमनी में शामिल होंगे। फेस्टिवल का सेकंड एडिशन गुरुवार को जेद्दा में शुरू हुआ था, जिसके दौरान बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान को ऑनरेरी अवार्ड से सम्मानित किया गया था।

एक प्रेस रिलीज़ के अनुसार, ऋतिक रोशन 8 दिसंबर को फिल्म फेस्टिवल की क्लोजिंग सेरेमनी में दर्शकों से लाइव बातचीत करेंगे।

ऋतिक रोशन ने कहा “मैं रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2022 में भारतीय फिल्म इंडस्ट्री का रेप्रेसेंटेशन करने के लिए स्टेलर एंटरटेनमेंट द्वारा आमंत्रित किए जाने पर सम्मानित महसूस कर रहा हूं। क्लोजिंग सेरेमनी का हिस्सा बनने और 8 दिसंबर को जेद्दा में लाइव दर्शकों को संबोधित करने के लिए उत्सुक हूं।” ऋतिक रोशन ने एक बयान में कहा, “यह ग्लोबल फिल्म कम्युनिटी के लिए क्रॉस-कल्चर एंटरटेनमेंट कॉलेबोरेशन को मनाने और मजबूत करने के लिए एक साथ आने का एक अद्भुत समय है।”

अक्षय कुमार ने कहा कि, वह फिल्म गाला के सेकंड एडिशन में वापसी को लेकर उत्साहित हैं। “शुरुआती वर्ष काफी अंतरंग था और यह देखना वास्तव में दिल को छू लेने वाला है कि कैसे एक साल की अवधि में त्योहार कई गुना बढ़ गया है। मैं वर्ल्ड स्टेज पर भारतीय सिनेमा के बारे में एक अच्छी बात बताने के लिए फिर से वापस आकर खुश और आभारी हूं।”

रणबीर कपूर ने कहा कि, वह रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने के लिए आमंत्रित किए जाने पर सम्मानित महसूस कर रहे हैं। उन्होंने कहा, "मैं जेद्दा में होने और दुनिया भर के सिनेमा के कई दिग्गजों से मिलने के लिए उत्सुक हूं।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News