जब स्टार्स करते है इंटीमेट सीन तो एेसी होती है उनकी हालत, करते हैं खुद को कंट्रोल

4/30/2017 2:55:10 PM

लंदन: आजकल इंडस्ट्री में इंटीमेट सीन्स करना आम बात हो गई है। लेकिन सबसे बड़ा सवाल यह उठता है कि इंटीमेट सीन्स के दौरान एक्टर-एक्ट्रेसेस खुद को कैसे कंट्रोल में रखते हैं? यह दिलचस्प सवाल पिछले दिनों सवाल-जवाब पर आधारित वेबसाइट Quora पर पूछा गया। मसलन, विक्टोरिया विल्सन नाम के एक यूजर ने लिखा, "मैंने यह कहीं नहीं सुना कि फिल्मिंग के दौरान कोई अनकंट्रोल होने की स्थिति बनती हैं। लेकिन यह सुना है कि इस दौरान वे एक्टर्स टेप का इस्तेमाल करते हैं या फिर एक तरह का शॉर्ट पहनावा, जो उनके पैरों से अटैच रहता है।" वैसे, इस सवाल का जवाब कुछ स्टार्स के बयानों से भी ढूंढा जा सकता है। ऐसे स्टार्स, जो फिल्मों में इंटीमेट सीन्स कर चुके हैं। 

 27 साल की वनीसा हुड्गेंस ने अपनी फिल्म 'स्प्रिंग ब्रेकर्स' में सैक्स सीन किया था। इसे लेकर उनका अनुभव बिल्कुल अच्छा नहीं रहा। वे कहती हैं, "यह मेरे लिए बहुत ही सिर खपाऊ था। मैंने अपने एजेंट को साफ कह दिया कि आगे से कभी मैं ऐसे सीन नहीं करूंगी।"

 जर्मनी के 39 साल के एक्टर माइकल फसबेंडर के मुताबिक, "सैक्स सीन कुछ फूहड़ हो सकते हैं। एक एक्टर होने के नाते सबसे पहले आपको यह समझना जरूरी है कि आप एडवांटेज नहीं उठा रहे हो। आपको लड़की को ऐसा महसूस नहीं कराना चाहिए कि आप फ्री फील कर रहे हो।

 40 साल के कैनेडियन एक्टर रियान रेनोल्ड्स ने अपनी फिल्म 'द चेंज अप' के सीन के बारे में बताया, "फिल्म के सीन में एक्ट्रैस बैठी रहती है और मैं उसका टॉप उतारता हूं। उसकी ब्रा निकालता हूं। उसके चेहरे पर मुस्कराहट है और मैं सीन की हर लाइन भूल गया। सिर्फ इसी फिल्म में नहीं, हर फिल्म में मेरे साथ ऐसा ही हुआ।"

 25 साल की अमेरिकी एक्ट्रैस शैलेन वुडली ने फिल्म 'द स्पेक्टाकुलर नाउ' के सीन का जिक्र किया। उन्होंने बताया, "यह मेरा और एक्टर दोनों का ही फर्स्ट ऑनस्क्रीन सैक्स सीन था। वहां बहुत ही सुरक्षित और सुविधाजनक वातावरण था और मैं माइल्स टेलर के साथ खुश थी। क्योंकि वे बहुत अच्छे इंसान हैं और उन्होंने सीन के दौरान मुझे कोई तकलीफ नहीं होने दी और न्यूट्रल रखा। मुझे ऐसा भी लगता है कि मैंने भी उन्हें कम्फ़र्टेबल और न्यूट्रल रखा। हम सिर्फ इसे नेचुरल रखना चाहते थे।"