Special Ops: विनय पाठक ने अपने किरदार के बारे में कही ये खास बात

11/8/2021 4:06:54 PM

नई दिल्ली। डिज़्नी+ हॉटस्टार और फ्राइडे स्टोरीटेलर्स 'स्पेशल ऑप्स 1.5: द हिम्मत स्टोरी' के साथ स्पेशल ऑप्स के सफल ब्रह्मांड के लिए एक बिल्कुल नया रोमांचक विस्तार प्रस्तुत करते हैं जो डिज़्नी+ हॉटस्टार पर 12 नवंबर से स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध होगा। अपनी तरह की इस पहली प्रीक्वल श्रृंखला की सम्मोहक कथा दर्शकों को एजेंट हिम्मत सिंह के प्रारंभिक वर्षों को जानने के लिए समय पर वापस ले जाएगी। वह इस एक्शन से भरपूर किस्त में राजनीति, लालफीताशाही और हनी-ट्रैपिंग की अंधेरी गलियों से गुजरते हुए दिखाई देंगे। अपनी पिछली भूमिकाओं और मनोरंजन के लिए निर्विवाद प्रतिभा के लिए जाने जाने वाले प्रसिद्ध अभिनेता की भूमिका निभाते हुए, विनय पाठक स्पेशल ऑप्स 1.5: द हिम्मत स्टोरी में अब्बास की भूमिका निभाते हैं।

अब्बास को वह नहीं होना चाहिए था जो अब्बास शुरुआत में है और नीरज और मेरे बीच हमारे मतभेद भी थे जब पहला मसौदा लिखा गया था और किसी कारण से मैं ऐसा था, नहीं, यह ठीक है और आखिरकार अब्बास जो उभरा है वह मेरे लिए बहुत प्यारा है क्योंकि उसने वैसे ही लिखा है जैसे वह बाहर आता है। अब्बास ने इतनी खूबसूरती से लिखा है कि वह मेरे लिए आकर्षक हो गया। वह कुछ कहते हैं, लेकिन उन्होंने जो खुलासा किया है, उसके पीछे एक गहरी कहानी है।"

फ्राइडे स्टोरीटेलर्स के नीरज पांडे और शिवम नायर द्वारा निर्देशित, श्रृंखला में आफताब शिवदासानी और आदिल खान के साथ के के मेनन हैं, जो गौतमी कपूर, विनय पाठक, परमीत सेठी, केपी मुखर्जी के साथ नई प्रतिभा ऐश्वर्या सुष्मिता, मारिया रयाबोशपका के साथ प्रवेश करेंगे। और निर्माता के रूप में शीतल भाटिया के साथ कई अन्य। ~स्पेशल ऑप्स 1.5 के साथ समय पर वापस जाएं: द हिम्मत स्टोरी, 12 नवंबर को रिलीज होने वाले उग्र भारतीय एजेंट हिम्मत सिंह की मेकिंग देखने के लिए, केवल Disney+ Hotstar पर।

Content Writer

Deepender Thakur