45 साल की उम्र में जुड़वा बच्चों के पिता बने ''क्योंकि सास भी कभी बहू थी'' फेम विकास सेठी, शेयर की तस्वीरें

6/30/2021 8:20:08 AM

मुंबई: सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' फेम विकास सेठी के घर खुशियों ने दस्तक दी है। विकास सेठी 45 की उम्र में जुड़वा बच्चों के पिता बने हैं। एक्टर की पत्नी ने 21 जून 2021 में दो प्यारे बच्चों को जन्म दिया है। पिता बनने के बाद विकास ने एक बच्चों संग तस्वीर शेयर की है।

इस पोस्ट के जरिए उन्होंने बताया कि 45 की उम्र में पिता बनने को लेकर वह थोड़ा घबराए हुए थे। तस्वीर के साथ विकास ने लिखा-'मैं थोड़ा डरा हुआ था, यह सोचकर कि इस उम्र में मैं पिता बन रहा हूं। लेकिन जाह्नवी मेरे साथ खड़ी रहीं और उन्होंने मुझे समझाया। उम्मीद दिखाई। मैं इससे निकला और देखिए हमारे दो बच्चे हुए हैं। पिता बनने की कोई सही या गलत उम्र नहीं होती है।'

View this post on Instagram

A post shared by Vikas Sethi (@vikass.sethi)

 


वहीं एक इंटरव्यू के दौरान एक्टर ने बताया- 'जब मैंने पिता बनने वाली बात अपने पेरेंट्स को बताई तो वह मेरे लिए काफी स्पेशल और एक्साइटिंग महसूस कर रहे थे। मेरी मां खुशी से झूमने लगी थीं। उन्हें जब पता चला कि विकास और जाह्नवी दोनों पेरेंट्स बनने वाले हैं तो वह खुद पर काबू नहीं कर पा रही थीं। डांस करने लगी थी।'

बता दें कि विकास की जाह्नवी संग ये दूसरी शादी है। उन्होंने पहली शादी एक एयर-होस्टेस संग हुई थी, जिसका नाम अमृता था। दोनों ने डांस रियलिटी शो 'नच बलिए 3' में हिस्सा लिया था। विकास और जाह्नवी की लव स्टोरी की बात करें तो दोनों की मुलाकात कॉमन फ्रेंड द्वारा हुई थी। इसके बाद दोनों के बीच ऑन और ऑफ मुलाकात होती रही। बाद में दोनों ने एक-दूसरे के साथ ज्यादा टाइम स्पेंड करना शुरू कर दिया। इस कपल ने साल 2018 में शादी रचाई थी।

काम की बात करें तो उन्होंने टीवी के फेमस शो यह 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', 'कहीं तो होगा', 'ससुराल सिमर का' और 'कसौटी जिदंगी की' में मुख्य भूमिका निभाई है। फिलकहार वह टीवी इंडस्ट्री से दूरी बनाए हैं। 

Content Writer

Smita Sharma