वरुण तेज का सपना हुआ पूरा, भारतीय वायुसेना को उनके निस्वार्थ प्रयासों के लिए धन्यवाद

10/8/2022 2:22:43 PM

नई दिल्ली। 90वें गौरवशाली भारतीय वायु सेना दिवस के अवसर पर, मैं आकाश में हमारे नायकों को अपनी हार्दिक शुभकामनाएँ भेजता हूँ। वे हमारे देश को सुरक्षित रखने के अपने प्रयास में अथक रहे हैं और अब जब मुझे स्वयं वायु सेना के एक पायलट की भूमिका निभाने का अवसर मिला है, तो मैं वास्तव में उनके द्वारा किए गए निस्वार्थ बलिदान को समझने में सक्षम हूं। उड़ना मेरे लिए हमेशा से एक सपना रहा है और मुझे उम्मीद है कि एक दिन मैं उड़ने का लाइसेंस हासिल कर लूंगा। हमारे वायु योद्धाओं को बहुत-बहुत धन्यवाद, वे जो कुछ भी करते हैं उसके लिए।”

 

वरुण तेज अगली बार सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शंस के तेलुगु-हिंदी एक्शन ड्रामा में वायु सेना के पायलट की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे, जो इस साल के अंत तक फर्श पर जाने के लिए तैयार है और 2023 में वैश्विक रिलीज होगी। फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है , और फ्रंटलाइन पर हमारे नायकों की अदम्य आत्माओं और उनके सामने आने वाली चुनौतियों का प्रदर्शन करेंगे क्योंकि वे भारत के अब तक देखे गए सबसे बड़े, भयंकर हवाई हमलों में से एक से लड़ते हैं।

 

सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शंस और रेनेसेंस पिक्चर्स द्वारा निर्मित, इस देशभक्तिपूर्ण, अत्याधुनिक मनोरंजन का निर्देशन एक अनुभवी विज्ञापन-फिल्म निर्माता, छायाकार और वीएफएक्स प्रशंसक शक्ति प्रताप सिंह हाडा द्वारा किया जाएगा, जो अपने निर्देशन की शुरुआत करते हुए भी दिखाई देंगे। इस फिल्म के साथ। शक्ति प्रताप सिंह हाडा, आमिर खान और सिद्धार्थ राज कुमार द्वारा लिखित इस फिल्म की शूटिंग तेलुगु और हिंदी में एक साथ की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Deepender Thakur


Recommended News

Related News