पत्नी की आत्महत्या मामले में एक्टर उन्नी देव गिरफ्तार, घरेलू हिंसा का आरोप

5/26/2021 8:58:37 AM

मुंबई: दिग्गज दिवंगत एक्टर राजन पी देव के बेटे उन्नी देव को हाल ही में अपनी पत्नी प्रियंका की मौत के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया।  प्रियंका ने 12 मई को  तिरुवनंपुरम के समीप वेम्बयाम में अपने घर में सुसाइड कर लिया था। सुसाइड करने से एक दिन पहले 26 साल की प्रियंका ने पुलिस में अपने पति के खिलाफ घरेलू हिंसा की शिकायत दर्ज करायी थी। वह एक स्थानीय विद्यालय में शारीरिक अभ्यास शिक्षिका थीं।

PunjabKesari

इसी सिलसिले में मंगलवार सुबह यानि 25 मई को एक्टर को उनके घर से हिरासत में ले लिया गया। इससे पहले चिकित्सा जांच करके यह सुनिश्चित कर लिया गया कि वह कोविड से संक्रमण मुक्त हैं। नेदुमंगादू के पुलिस उपाधीक्षक के नेतृत्व में पुलिसकर्मियों की एक टीम देव को यहां लेकर आई क्योंकि उनके खिलाफ राजधानी जिले में मामला दर्ज कराया गया था।

PunjabKesari

इस बारे में बात करते हुए एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया 'चूंकि वह कोविड संक्रमित थे इसलिए हम उनके इस बीमारी से उबरने का इंतजार कर रहे थे। हम आज सुबह उनके घर गए और हम उन्हें लेकर जांच के लिए संबंधित हाॅस्पिटल पहुंचे। हमने यह सुनिश्चित किया कि वह संक्रमणमुक्त हो गये हों। इस मामले में एक मेडिकल प्रमाणपत्र भी मिल गया है।'

PunjabKesari

 

प्रियंका के अलावा उनके मायके वालों ने भी देव के खिलाफ घरेलू हिंसा और दहेज के लिए शारीरिक एवं मानसिक रूप से परेशान करने की शिकायत दर्ज करवाई थी।
 

PunjabKesari

उन्नी देव के करियर की बात करें तो वह रक्षाधिकारी बैजू, जनमैथ्रि, मंदारम आदि फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। उनके पिता राजन पी देव ने 200 से अधिक फिल्मेां में एक्टिंग की है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News