सुशांत मामले में रिया-संदीप पर जमकर बरसे तरुण खन्ना, फ्लैटमेट सिद्धार्थ को बताया नमक हलाल

8/6/2020 3:49:53 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत केस में सोशल मीडिया पर कई लोगों ने अपनी राय खुलकर सामने रखी। पहले जहां इस केस में सिर्फ सुशांत के फैंस सच जानना चाहते हैं, वहीं अब इसके साथ ही सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर कई सेलेब्रिटीज भी खुलकर बात कर रहे हैं। हाल ही में एक बार फिर टीवी एक्टर तरुण खन्ना ने एक वीडियो शेयर की। इस वीडियो में वह सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी पर जमकर बरस रहे हैं।

इतना ही नहीं  उन्होंन ये भी कहा है कि- सुशांत सिंह राजपूत के साथ जो भी किया है अभी बता दो। अपने इस वीडियो में तरुण ने उन लोगों को भी जवाब दिया है, जो काफी समय से सुशांत मामले में उनकी वीडियो का इंतजार कर रहे थे। इसके साथ ही उन्होंने इस वीडियो में कई जर्नलिस्ट और सुब्रमणियम स्वामी जैसे कई लोगों जो राजनीति से जुड़े हैं की तारीफ की। 

वीडियो में रिया चक्रवर्ती को लेकर ये बोले तरुण खन्ना

वीडियो में तरुण खन्ना ने रिया चक्रवर्ती, सिद्धार्थ पिठानी और संदीप सिंह पर जमकर गुस्सा जाहिर किया। रिया चक्रवर्ती को लेकर उन्होंने कहा कि वो पूरी तरह से झूठी हैं। सुशांत के अंतिम संस्कार में रिया के शामिल नहीं होने पर भी सवाल उठाया। एक्टर ने रिया को ये भी कहा कि सुशांत के साथ तुमने जो कुछ भी किया है उसे पुलिस को साफ-साफ बता दो।

 

 सिद्धार्थ पिठानी को बताया नमक हलाल

तरुण ने सिद्धार्थ पिठानीको नमक हलाल बताते हुए कहा कि  जब उनसे कोई भी सवाल किया जाता है तो वो ये कह देते हैं कि वो कुछ नहीं जानते, ऐसे में उनका नाम सिद्धार्थ आई डोंट नो पिठानी हो चाहिए। 

संदीप सिंह की भी लगाई क्लास

 खुद को सुशांत का जिगरी दोस्त बताने वाले संदीप सिंह की भी तरुण ने जमकर क्लास लगाई। उन्होंने संदीप को चिकना घड़ा बताते हुए कहा- 'मैं तुम्हें चैलेंज करता हूं, तुम खुद को डायरेक्ट बोलते हो, तुम चाहे कितनी भी अच्छी फिल्म बना लो मैं थूंकने तक नहीं आऊंगा।'

एक्टर ने की अंकिता लोखंडे और महेश शेट्टी  की तारीफ

उन्होंने अंकिता और सुशांत के दोस्त महेश शेट्टी की जमकर तारीफ भी की। इसके साथ ही उन्होंने सुशांत के फैंस से अपील की है कि ऐसे लोगों को हीरो नहीं बनाएं, जो असल में कायर हैं। इस वीडियो में तरुण ने उन स्टार्स पर भी आवाज उठाई जो इस मामले में चुप्पी बनाए हैं।  

View this post on Instagram

A post shared by Tarun Khanna (@tarunkhanna23.tk) on

Smita Sharma