शांत रहकर यूं अपना दर्द बयां करते थे सुशांत सिंह राजपूत, एक्टर की टी-शर्ट्स में छिपे थे कई ''हिडेन मैसेज''

6/18/2020 4:56:53 PM

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत इंडस्ट्री के एक ऐसे स्टार थे जो एक्टिंग के अलावा  किताबों, साइंस और क्रिएटिविटी में भी काफी दिलचस्पी रखते थे। सुशांत न्यू जेनरेशन  के लिए एक प्रेरणा थे। सुशांत बोलेते कम और सोचते ज्यादा थे। एक्टर कई बार इवेंट में भी इस बात का जिक्र कर चुके हैं कि वह अपने इमोशंस को लेकर ज्यादा बोल नहीं पाते। हमेशा लोगों के सामने हंसते रहने वाले एक्टर के दिल मे कितना गम था यह उनके सोशल मीडिया पोस्ट बयां करता है। इसके अलावा सुशांतअक्सर ऐसे टीशर्ट पहना करते थे, जिसके स्लोगन या वर्ड्स उनके विचारों से मेल खाते थे। देखें सुशांत की टीशर्ट पर लिए मैसेज...

PunjabKesari

सुशांत की इस  टी-शर्ट में सर्वाइव्ड लिखा। मॉर्डन डे जनरेशन में सर्वाइव्ड शब्द का ज्यादातर इस्तेमाल इंट्रोवर्ट लोगों करते हैं। वे इस शब्द का यूज तब करते हैं जब वे बाहरी दुनिया की तमाम चुनौतियों से निपटकर किसी तरह घर वापस पहुंचते हैं। सुशांत भी कह चुके हैं उनकी पर्सनैलिटी काफी इंट्रोवर्ट है।

PunjabKesari

सुशांत ने सिर्फ स्टार बनने के ही नहीं बल्कि कई ऐसे सपने देखे थे जो अपनी खुशी के लिए वह करना चाहते थे। यहां तक कि पिछले साल उन्होंने अपनी ड्रीम लिस्ट भी बनाई थी। उनकी ये टी-शर्ट इसी बात को जाहिर करती है। 

PunjabKesari

सुशांत की इस टी-शर्ट पर कंफर्टबेली सिंगल लिखा है। वे इस टी-शर्ट के जरिए ये  मैसेज देते हुए देखे जा सकते हैं वहीं कहीं ना कहीं ये भी दर्शाता है कि एक इंट्रोवर्ट इंसान के तौर पर वे अपने आपकी कंपनी से काफी खुश हैं ।

PunjabKesari

सुशांत फाइटर थे और हर वक्त सच की तलाश में रहते। उनकी ये  टीशर्ट पर लिखा यह मेसेज काफी कुछ कह रहा है। 

PunjabKesari


सुशांत की ये टी-शर्ट में लोकप्रियता की आलोचना की जा रही है। दुनिया कंडीशनिंग के चलते सुशांत भी मानने लगे थे कि सफलता का मतलब सिर्फ पैसा कमाना और फेमस होना ही है लेकिन जब उन्होंने इन दोनों को अचीव कर लिया तब उन्हें एहसास हुआ कि सफलता का मतलब सिर्फ भौतिकवादी होना नहीं है। कहीं ना कहीं फेम को लेकर सुशांत के विचार टूट गए थे। 

PunjabKesari

सुशांत के इंडस्ट्री में भले ही कम दोस्त थे, लेकिन जितने थे उन्हें वह अपने दिल में बसाकर रखते, यह कह रहा उनके टीशर्ट पर लिखा ब्रदरहुड वाला स्लोगन कह रहा है।

PunjabKesari

सुशांत की कूल पर्सनैलिटी को उनके कपड़ों पर देखा जा सकता है। सुशांत की इस टीशर्ट पर Who are the rulers लिखा है।

PunjabKesari

सुशांत इंडस्ट्री में लव लाइफ खबरों को लेकर चर्चा में रहे हैं ऐसे में उनकी  टीशर्ट पर लिखा मेसेज इसी ओर इशारा है। 

PunjabKesari

'No Photos Allowed'
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News