Punjab Election 2022: पंजाब विधानसभा चुना लड़ेंगी एक्टर सोनू सूद की बहन मालविका, अभी पार्टी का खुलासा नहीं

11/14/2021 4:00:43 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर और गरीबों के मसीहा सोनू सूद की बहन मालविका सूद सच्चर जल्द ही सियासत में उतरेंगी। मालविका सूद सच्चर पंजाब विधानसभा का चुनाव लड़ेंगी। इस बात की जानकारी खुद सोनू सूद ने रविवार को प्रेस काॅन्फ्रेंस के जरिए दी। हालांकि वह किस पार्टी से चुनाव मैदान में उतरेंगी, इसका खुलासा अभी नहीं किया है।

इसके साथ ही प्रेस कॉन्फ्रेंस में सोनू सूद ने स्पष्ट किया कि वे राजनीति में नहीं उतरेंगे। सोनू सूद हाल ही में पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से भी मुलाकात कर चुके हैं। 

सूद ने कहा- 'मालविका निश्चित रूप से पंजाब की सेवा करने आएगी. किसी भी राजनीतिक दल में शामिल होने के बारे में पूछे जाने पर सूद ने कहा कि इस संबंध में अभी कोई फैसला नहीं किया। मैं किसी भी पार्टी व नेता के खिलाफ कोई बात नहीं कहूंगा। इसके साथ ही उन्होंने किसी भी पार्टी का स्टार प्रचारक बनने से भी इंकार कर दिया हालांकि वे अपनी बहन मालविका का प्रचार करेंगे।'

सियासत की पारी खेलने से पहले मालविका ने पंजाब के सीएम चन्नी से मुलाकात की थी और उन्होंने अपने बयान में सीएम चन्नी और दिल्ली के सीएम केजरीवाल के नाम जमकर तारीफ की थी। ऐसे में इस बात के कयास लगाए जाने लगे कि वे आम आदमी पार्टी या  कांग्रेस का दामन थाम सकती हैं।
 

Content Writer

Smita Sharma