एक्टर सोनू सूद ने की शिअद प्रमुख सुखबीर सिंह बादल से मुलाकात, इन मुद्दों पर हुई बातचीत

11/19/2021 10:38:47 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. 'लोगों के मसीहा' नाम से मशहूर एक्टर सोनू सूद को लेकर पंजाब की सियासत काफी गर्माई हुई है। बीते दिनों सोनू सूद बहन मालविका सूद को मोगा से चुनाव लड़वाने का ऐलान कर चुके हैं। इसी बीच वह एक के बाद एक नेताओं से मुलाकात भी कर रहे है। दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के नए CM चरणजीत चन्नी से मुलाकात के बाद अब उन्होंने शिरोमणि अकाली दल के प्रमुख सुखबीर सिंह बादल से मुलाकात की, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

 

मसीहा ने बीते गुरुवार को शिअद प्रमुख सुखबीर सिंह बादल से मुलाकात की। इस मीडिया की तस्वीर सुखबीर बादल ट्विटर पर शेयर की और लिखा- “चंडीगढ़ में सोनू सूद से मुलाकात की और उनकी धर्मार्थ पहल के बारे में एक आकर्षक बातचीत की। मैं उनकी उदार भावना की सराहना करता हूं, उन्होंने हजारों जरूरतमंद लोगों की मदद की है।”


बता दें, बीते दिनों सोनू सूद ने ऐलान किया था कि उनकी बहन मालविका सूद राजनीति में शामिल होंगी, साथ ही उन्होंने खुद को लेकर साफ किया था कि उनकी ऐसी कोई योजना नहीं है। 

 


मालविका ने बाद में कहा था कि वह 2022 पंजाब विधानसभा चुनाव मोगा से लड़ेंगी। मोगा जिले के रहने वाले सूद ने कहा कि उनकी बहन ने अतीत में बहुत अद्भुत काम किया है। अभिनेता ने कहा, "हम आज आधिकारिक तौर पर कहना चाहते हैं कि मालविका निश्चित रूप से पंजाब की सेवा करने आएगी।"  

Content Writer

suman prajapati