हार्ट अटैक ने छीना एक और सितारा: नहीं रहे टीवी एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी, जिम में वर्कआउट के दौरान गई जान

11/11/2022 3:41:20 PM

मुंबई: बी-टाउन से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। खबर है कि टीवी के मशहूर एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी अब हमारे बीच नहीं रहे। हार्ट अटैक 46 के सिद्धांत वीर सूर्यवंशी की जान का दुश्मन बना।


PunjabKesari

रिपोर्ट्स की मानें तो  वह शुक्रवार की सुबह जिम में वर्कआउट कर रहे थे, जब उनका निधन हुआ। उन्हें तुरंत हाॅस्पिटल ले जाया गया लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका।

PunjabKesari

सिद्धांत वीर सूर्यवंशी के निधन की जानकारी जय भानुशाली ने दी। उन्होंने सिद्धांत वीर की फोटो शेयर करते हुए लिखा- 'भाई, तुम बहुत जल्दी चले गए।' वहीं मीडिया संग बातचीत में जय भानुशाली ने सिद्धांत की मौत पर दुख जताया है।उन्होंने कहा कि मुझे एक कॉमन दोस्त से यह खबर मिली। जिम में वर्कआउट करते हुए उन्होंने दम तोड़ा।

PunjabKesari

राजू श्रीवास्तव और दीपेश भान के बाद यह तीसरी डेथ है जो जिम में वर्कआउट करते हुए किसी एक्टर की हुई है।

 

PunjabKesari

सिद्धांत वीर सूर्यवंशी ने बतौर मॉडल अपने करियर की शुरुआत की थी। इन्हें आनंद सूर्यवंशी के नाम से भी जाना जाता था। उन्होंने सीरियल  'कुसुम' से टीवी डेब्यू किया था। 'कसौटी जिंदगी की', 'कृष्णा अर्जुन', 'क्या दिल में है' के बाद से तो सिद्धांत वीर सूर्यवंशी ने करियर में उड़ान भरी थी। सिद्धांत का आखिरी प्रोजेक्ट टीवी शो 'क्यों रिश्तों में कट्टी- बट्टी' और 'जिद्दी दिल' था।

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News