वेंटिलेटर पर एक्टर: जिंदगी और मौत से लड़ रहे हैं एक्टर शिवकुमार,अक्षय-सलमान से लगाई मदद की गुहार

12/4/2020 9:12:51 AM

मुंबई: 'हल्‍ला बोल' और 'बाजी जिंदगी की' जैसी फ‍िल्‍मों में काम कर चुके एक्‍टर और सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन (CINTAA) के सदस्य शिव कुमार वर्मा क्रॉनिक ऑबस्ट्रेक्टिव पल्मोनरी डिजीज (CODP) से जूझ रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें कि यह एक तरह की फेंफड़ों की बीमारी है। खबरें हैं कि शिवकुमार की हालत नाजुक है और वह वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं। उनके पास इलाज के पैसे नहीं हैं। 

 शिव कुमार वर्मा की आर्थ‍िक मदद करने के लिए सोशल मीडिया पर फंड जुटाने की मुहिम चलाई जा रही है। सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन यानी सिनटा ने लोगों से मदद की अपील की है। एसोसिएशन ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में शिवकुमार वर्मा की हालत के बारे में बताते हुए सलमान खान, अनिल कपूर, अक्षय कुमार, अमिताभ बच्चन, विद्या बालन और सनी देओल को टैग किया है।

 

इसके साथ ही उन्होंने  आम जनता के लिए शिवकुमार की बैंक डिटेल्स दी है ताकि उनकी मदद की जा सके। सिनटा ने सोशल मीडिया पर लिखा- 'मदद की भारी आवश्यकता है। सिनटा के सदस्य शिवकुमार वर्मा बीमार हैं। उन्हें अस्पताल का खर्चा उठाने के लिए रुपयों की भी जरूरत है। आप शिवकुमार के लिए जो भी आपसे बन पड़े, वह दान दें।'

सिनटा ने अपनी पोस्‍ट में अमित बहल को भी टैग किया और उन्‍होंने तत्‍काल 50 हजार रुपए की मदद भेज दिए। शिव कुमार वर्मा ने 'हल्ला बोल' के अलावा 'बाजी जिंदगी की' जैसी फिल्मों में भी काम किया है। इसके अलावा वे कई टीवी सीरियल्स में भी नजर आए हैं।

Smita Sharma