वेंटिलेटर पर एक्टर: जिंदगी और मौत से लड़ रहे हैं एक्टर शिवकुमार,अक्षय-सलमान से लगाई मदद की गुहार

12/4/2020 9:12:51 AM

मुंबई: 'हल्‍ला बोल' और 'बाजी जिंदगी की' जैसी फ‍िल्‍मों में काम कर चुके एक्‍टर और सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन (CINTAA) के सदस्य शिव कुमार वर्मा क्रॉनिक ऑबस्ट्रेक्टिव पल्मोनरी डिजीज (CODP) से जूझ रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें कि यह एक तरह की फेंफड़ों की बीमारी है। खबरें हैं कि शिवकुमार की हालत नाजुक है और वह वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं। उनके पास इलाज के पैसे नहीं हैं। 

PunjabKesari

 शिव कुमार वर्मा की आर्थ‍िक मदद करने के लिए सोशल मीडिया पर फंड जुटाने की मुहिम चलाई जा रही है। सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन यानी सिनटा ने लोगों से मदद की अपील की है। एसोसिएशन ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में शिवकुमार वर्मा की हालत के बारे में बताते हुए सलमान खान, अनिल कपूर, अक्षय कुमार, अमिताभ बच्चन, विद्या बालन और सनी देओल को टैग किया है।

PunjabKesari

 

इसके साथ ही उन्होंने  आम जनता के लिए शिवकुमार की बैंक डिटेल्स दी है ताकि उनकी मदद की जा सके। सिनटा ने सोशल मीडिया पर लिखा- 'मदद की भारी आवश्यकता है। सिनटा के सदस्य शिवकुमार वर्मा बीमार हैं। उन्हें अस्पताल का खर्चा उठाने के लिए रुपयों की भी जरूरत है। आप शिवकुमार के लिए जो भी आपसे बन पड़े, वह दान दें।'

PunjabKesari

सिनटा ने अपनी पोस्‍ट में अमित बहल को भी टैग किया और उन्‍होंने तत्‍काल 50 हजार रुपए की मदद भेज दिए। शिव कुमार वर्मा ने 'हल्ला बोल' के अलावा 'बाजी जिंदगी की' जैसी फिल्मों में भी काम किया है। इसके अलावा वे कई टीवी सीरियल्स में भी नजर आए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News