गैंग रेप वाले घटिया एड को एक्टर सौरभ वर्मा कहा था ''NO'', चैट सामने आते ही लोगों ने बांधे तारीफों के पुल

6/22/2022 8:17:25 AM

मुंबई: एक्टर सौरभ वर्मा इस समय सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। सौरभ वर्मा के इंटरनेट पर छाने की वजह एक ऐसा परफ्यूम एड है जो बीते कुछ दिनों से विवादों में घिरा है। इस परफ्यूम एड में  ‘गैंग रेप कल्चर’ को बढ़ावा देने के आरोप के बाद हटा दिया गया था।

PunjabKesari

दरअसल, जून के पहले सप्ताह में परफ्यूम ब्रांड लेयर शॉट के दो ऐड्स ने सोशल मीडिया यूजर्स के बीच आक्रोश फैलाया, जिन्होंने दावा किया कि ऐड में महिलाओं के खिलाफ यौन हिंसा को बढ़ावा देने की मांग की गई थी। प्रियंका चोपड़ा जोनस,ऋतिक रोशन, ऋचा चड्ढा और फरहान अख्तर सहित कई सेलेब्स ने भी एड को लेकर काफी कुछ कहा था।

PunjabKesari

इसी एड को सौरभ को ने करने से मना कर दिया था। इस बात की जानकारी अब्बास मिर्जा ने दी। अब्बास मिर्जा ने अपने  एक्टर दोस्त सौरभ वर्मा की एड के लिए कास्टिंग एजेंट के साथ चैट का स्क्रीन शाॅट शेयर किया जिसमें उन्होंने विनम्रता से एड करने इंकार कर दिया क्योंकि उन्हें यह ‘अपमानजनक और खासकर महिलाओं के लिए अपमानजनक’ लगा था। एड के लिए कास्टिंग एजेंट के साथ सौरभ की चैट के स्क्रीनशॉट भी अब्बास ने शेयर किए। 

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari
सौरभ के स्क्रिप्ट बदलने और प्रोजेक्ट को ठुकराने का पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इंटरनेट यूजर्स पैसे के लिए लाइन में नहीं लगने के लिए सौरभ की तारीफ कर रहे हैं खासकर जब बात महिलाओं की सुरक्षा की हो।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News