नहीं रहे नेशनल अवॉर्ड विनिंर संचारी विजय,फैमिली ने किया एक्टर के ऑर्गन डाॅनेट करने का फैसला

6/14/2021 1:46:04 PM

मुंबई: बाॅलीवुड इंडस्ट्री से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आईं है। खबर है कि नेशनल अवॉर्ड जीत चुके कन्नड़ एक्टर संचारी विजय का निधन हो गया है। विजय ने 14 जून को 37 की उम्र में अंतिम सांस ली। विजय का शनिवार रात में बेंगलुरु के पास रोड ऐक्सिडेंट हुआ था जिसमें उनको काफी चोटें आई थीं।  इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। संचारी विजय का इलाज कर रहे डॉक्टरों ने उनके ब्रेन डेड होने की घोषणा की।वहीं उनके परिवार ने एक्टर के अंगदान करने का फैसला लिया। 

PunjabKesari

इस बारे में बात करते हुए एक्टर के भाई सिद्धेश ने बताया- 'विजय के दिमाग ने काम करना बंद कर दिया था इसलिए हमने उनके अंगदान करने का फैसला लिया। संचारी विजय हमेशा समाज की सेवा करने में विश्वास रखते थे और इसीलिए हम उनके अंगदान कर रहे हैं।'

PunjabKesari

बता दें क विजय का शनिवार रात 11.45 बजे रोड एक्सिडेंट हुआ। वह बाइक पर पीछे बैठे थे और सड़क गीली होने के कारण बाइक फिसल गई। विजय के सिर में काफी चोटें आई थीं जिसके बाद उनकी तुरंत ब्रेन सर्जरी भी की गई।

PunjabKesari

संचारी विजय लॉकडाउन में लोगों की मदद के लिए आगे आए थे। यूसायर टीम से जुड़े थे जो कोविड से संक्रमित लोगों को ऑक्सीजन मुहैया करा रही थी।बता दें कि संचारी विजय ने 2015 में आई फिल्म नानू अवानल्ला अवालू से अपनी  पहचान बनाई थी, जिसके लिए उन्हें नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था।  वह आखिरी बार फिल्म एक्ट 1978 में नजर आए थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

static