''पंड्या स्टोर'' में एक्टर साहिल उप्पल करेंगे चीकू के किरदार में शानदार एंट्री

9/4/2023 12:29:56 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। स्टार प्लस का पंड्या स्टोर टीवी की दुनिया का एक जाना माना सीरियल है। शो ने अपने एंटरटेनिंग प्लॉट और दिलचस्प ट्विस्ट से दर्शकों का दिल जीता है। हालिया लीप के बाद शो में रोहित चंदेल और प्रियांशी यादव मुख्य किरदार निभा रहे हैं, दर्शक यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि शो में आगे क्या चल रहा है, और आज हम आपके लिए शो से जुड़ी एक शानदार अपडेट लेकर आए है।

सीरियल का वर्तमान ट्रैक धवल और नताशा की शादी के इर्द-गिर्द घूमता है, जहां पंड्या और मकवाना परिवार पूरे जोश में हैं और जश्न मना रहा हैं। ऐसे में पंड्या स्टोर के सभी प्रशंसकों के लिए एक और अच्छी खबर है। खबरों की मानें तो शो में चीकू का किरदार निभाने के लिए साहिल उप्पल को अपरोच किया गया हैं। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि शो में साहिल उप्पल उर्फ चीकू के एंट्री के साथ क्या नया ड्रामा सामने आएगा और धवल और नताशा की जिंदगी में क्या मोड़ आएंगे!

इस पर बात करते हुए पंड्या स्टोर के साहिल उप्पल उर्फ चीकू ने कहा, "पंड्या स्टोर दूसरे शोज से अलग है और मैं इसका हिस्सा बनकर खुश हूं। मेरा ध्यान अपने किरदार को ईमानदारी और समर्पण के साथ निभाने पर है। इस शो की कहानी और प्लॉट अनोखा है, जिसने मुझे चीकू का किरदार निभाने के लिए प्रेरित किया। मुझे उम्मीद है कि दर्शक मेरे किरदार चीकू और मुझ पर वही प्यार और सराहना बरसाएंगे जो शो को मिल रहा है।"

पांड्या स्टोर स्फीयर ओरिजिन्स द्वारा निर्मित है। यह शो सोमवार से रविवार शाम 7.30 बजे स्टार प्लस पर प्रसारित होता है।

Content Editor

Jyotsna Rawat