कोकिलाबेन धीरूबाई अंबानी हॉस्पिटल में भर्ती एक्टर रणदीप हुड्डा, घुटने का हुआ ऑपरेशन

3/3/2022 10:19:45 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाले एक्टर रणदीप हुड्डा इस वक्त कोकिलाबेन धीरूबाई अंबानी हॉस्पिटल में भर्ती हैं। हाल ही में उनके घुटने (knee surgery) का ऑपरेशन हुआ है। एक सूत्र ने बताया कि रणदीप को 1 मार्च को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि अपनी हेल्थ को लेकर एक्टर ने अभी तक कोई अपडेट नहीं दिया है।

PunjabKesari

 

कैसे लगी चोट
रणदीप हुड्डा को शूट के दौरान घुटने में चोट लगी। पिछले महीने जब रणदीप हुड्डा 'इंस्पेक्टर अविनाश' के सेट पर एक सीन कर रहे थे तो उसी दौरान उनके घुटने में गंभीर चोट लग गई थी, जिसके चलते अब उन्हें ऑपरेशन करवाना पड़ा।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Randeep Hooda (@randeephooda)

बता दें, इससे पहले साल 2020 में भी रणदीप हुड्डा की एक सर्जरी हुई थी। उस वक्त उनके पैर में चोट लग गई थी, जिसके बाद ऑपरेशन किया गया था। तब  रणदीप ने बताया था कि साल 2008 में जब वह पोलो गेम खेल रहे थे तो उस दौरान उनका घोड़ा फिसल गया और वह उनके दाहिने पैर पर गिरा। इस कारण उनके पैर के निचले हिस्से में काफी चोट आई थी। रणदीप के पैर का ऑपरेशन करना पड़ा। तब उनके पैर में प्लेट और स्क्रू डाले गए थे। रणदीप हुड्डा ने बताया था कि ऑपरेशन के एक साल बाद उन्हें पैर से स्क्रू और प्लेट निकलवानी थी। पर वह किसी वजह से निकलवा नहीं पाए थे। इस कारण रणदीप के पैर में इंफेक्शन हो गया था और फिर ऑपरेशन करवाना पड़ा था।
वर्कफ्रंट पर, रणदीप हुड्डा को आखिरी बार फिल्म 'राधे' में देखा गया था। अब वह जल्द ही वह 'इंस्पेक्टर अविनाश' और 'अनफेयर एंड लवली' में नजर आएंगे। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News