परिवार समेत कोरोना की चपेट में आ गया था ये एक्टर, इंस्टाग्राम पर किया चौंकाने वाला खुलासा

4/8/2020 10:52:12 AM

मुंबई: चीन से फैले कोरोना वायरस ने पूरे विश्व में हाहाकार मचा रखा है। देश में अब तक 5194 लोग  कोरोना संक्रमित हो गए है। वहीं 149 लोगों की इस वायरस से मौत हो गई। वहीं बाॅलीवुड भी इस वायरस से बच नहीं पाया। इस वायरस की सबसे पहली शिकार कनिका कपूर थी। हालांकि वह अब पूरी तरह ठीक हो गई हैं। वहीं बीते दिनों 'चेन्नई एक्सप्रैस' के प्रोड्यूसर की दोनों बेटियां इस वायरस का शिकार हो गई हैं।

PunjabKesari

इसी बीच बाॅलीवुड से एक बड़ी खबर सामने आई है। हाल ही 'रॉक ऑन', 'वो लम्हें' और 'एयर लिफ्ट' जैसी फिल्मों में काम कर चुके एक्टर पूरब कोहली ने कोरोना को लेकर चौंका देने वाला खुलासा किया है। पूरब ने बताया है कि वह और उनका पूरा परिवार कोरोना वायरस पॉजिटिव था। एक्टर इस समय अपने परिजनों के साथ लंदन में रह रहे हैं। पूरब और उनका परिवार बीते दो हफ्ते से लंदन में सेल्फ आइसोलेशन में रह रहा है। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए बताया है उनके जनरल फिजिशयन ने बताया कि वो और उनका परिवार कोरोना वायरस से संक्रमित हो गया था।

PunjabKesari

पहले उनके परिवार में आम फ्लू जैसे ही लक्षण थे लेकिन बाद में पता चला कि सब कोरोना वायरस से संक्रमित थे। पूरब ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा- 'सबसे पहले मेरी बेटी इनाया को कोरोना हुआ। पहले उसे हल्की कफ और सर्दी थी। दो दिन बाद मेरी पत्नी को भी सीने में तकलीफ होने लगी। पत्नी के बाद मुझे काफी तेज सर्दी हो गई। लेकिन वो एक दिन में ठीक हो गई। इसके बाद मुझे कफ की शिकायत होने लगी। ये पूरे तीन दिन तक चला। सबका तापमान 100-101 रहा। लेकिन बेटी को तीन दिन तक 104 फीवर रहा। उसकी नाक बह रही थी और खांसी भी थी। पांचवे दिन उनका बुखार उतर गया।'

PunjabKesari

खैर अब उनके परिवार को संक्रमण नहीं है। पिछले वीरवार उनका क्वारनटीन पीरियड खत्म हुआ है। एक्टर ने बताया कि इस दौरान उन्होंने किस तरह से सावधानी बरती। पूरब ने बताया कि उन्होंने कई घरेलू उपचार किए जिससे उन्हें काफी मदद मिली। पूरब ने आघे लिखा-'हम 4 से 5 बार गर्म पानी से गरारे करते थे। अदरक, हल्की और शहद के मिश्रण का इस्तेमाल करने से काफी मदद मिली। हमने पानी की बोतल को अपने सीने पर भी रखा था जिससे तकलीफ कुछ कम हो सके। इसके अलावा हॉट बाथ ने से भी आराम मिला। कृपया घर पर रहे और शरीर को आराम दें।'

PunjabKesari

काम की बात करें तो पूरब कोहली 'रॉक ऑन', 'रॉक ऑन 2', 'टाइपराइटर', 'आवारापन', 'शादी के साइड इफेक्ट्स' में काम कर चुके हैं। इसके अलावा 'शरारत', 'सारेगामापा सिंगिंग सुपरस्टार' में भी नजर आए थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News