एक्टर-प्रोड्यूसर रवि दुबे ने अपने काम करने के खास तरीके का किया खुलासा

6/10/2024 3:00:14 PM

नई दिल्ली,टीम डिजिटल। अपने टेलेंट और दृढ़ संकल्प के लिए मशहूर रवि दुबे और सरगुन मेहता हाल ही में एक इंटरव्यू के बाद फिर से चर्चा में हैं। उन्होंने साबित कर दिया है कि उन्हें एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में सबसे बेहतरीन और मजबूत जोड़ी क्यों माना जाता है। रवि और सरगुन दोनों ही अपने बेहतरीन टेलेंट स्किल और चार्मिंग पर्सनैलिटी के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने अपने करियर में लगातार कड़ी मेहनत से तरक्की करके अपना नाम बनाया है।

एक कैंडिड बातचीत में, रवि दुबे ने अपने प्रोफेशनल एथोस के बाते में एक दिलचस्प पहलू उजागर किया। उन्होंने कहा, "अगर आप मेरे पास आए हैं और मुझसे प्रोजेक्ट के बारे में बात की है और आपको लगता है कि मैंने आपसे बहुत ज़्यादा राइज के बारे में पूछा है, तो यह मान लीजिए कि मुझे इसमें कोई दिलचस्पी नहीं है।"

रवि का अपने काम के लिए समर्पण इतना गहरा है कि वह पैसे से ज्यादा प्रोजेक्ट की अखंडता को ज्यादा प्राथमिकता देते हैं। एक्टर ने कहा, "हाल ही में मेरे पास एक प्रोजेक्ट आया और मैंने अपने मैनेजमेंट से उनसे 101 रुपये लेने को कहा। मुझे इसकी परवाह नहीं है, मैं अपने पूरे सामान का भुगतान करूंगा और अगर जरूरत पड़ी तो अपनी वैनिटी खुद ही ले लूंगा। अगर वैनिटी नहीं होगी तो मैं अपने पेड़ के नीचे बैठकर अपना मेकअप करवा लूंगा। मैं सिर्फ 101 रुपये लूंगी और उससे ज्यादा कुछ नहीं लूंगा।"

यह स्टेटमेंट न सिर्फ रवि के जुनून और समर्पण को दर्शाता है, बल्कि इस कपल के अपने काम के प्रति खास नजरिए को भी दर्शाता है। हाल ही में, उनके ड्रीमियाता म्यूज़िक प्रोडक्शन "वे हानियाँ" ने 100 मिलियन व्यूज़ का आंकड़ा अपने नाम कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Related News