बॉलीवुड में अपनी बेटियों की एंट्री के खिलाफ थे ये स्टार्स, टाँगे तक तोड़ने की दे डाली थी धमकी

11/29/2017 4:11:58 PM

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री की चकाचौंध को सभी पसंद करते हैं। सभी फैंस अपने फेवरेट स्टार्स के लाइफस्टाइल को देखकर उसकी तरह ही दिखना चाहते हैं और उनकी जिंदगी जीना चाहते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं बॉलीवुड में एेसे सितारे भी हैं जो नहीं चाहते की उनकी खुद की बेटियां बॉलीवुड में कदम रखें वो है इसके बिलकुल खिलाफ हैं। वैसे इन सितारों की लाइफ जितनी देखने में अच्छी लगती है उतनी होती नहीं हैं। तभी तो खुद बॉलीवुड के बड़े बड़े स्टार्स नहीं चाहते की उनकी खुद की बेटियां उनकी तरह फिल्मों में काम करे। लेकिन फिर भी इन स्टार की कई बेटियां बॉलीवुड में सिर्फ पहुंची ही नहीं बल्कि खूब नाम भी कमाया। आज हम आपको इस पैकेज में उन्हीं स्टार्स के बारे में बताएंगे। जो बिल्कुल नहीं चाहते थे या नहीं चाहते हैं की उनकी बेटियां बॉलीवुड में काम करें।

1. रणधीर कपूर-करिश्मा कपूर 

सब ये बात अच्छे से जानते हैं की कपूर खानदान की बहु बेटियों का बॉलीवुड में काम करना किसी को गवारा नहीं था लेकिन फिर भी राज कपूर की मृत्यु के बाद करिश्मा कपूर ने अपने पिता रणधीर कपूर की मर्ज़ी के खिलाफ बॉलीवुड में कदम रखा। करिश्मा सिर्फ हिट ही नहीं हुई बल्कि फेवरेट अभिनेत्रियों में से भी एक रही।

2. सैफ अली-सारा खान 

हम सभी आजकल सैफ अली खान और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी सारा खान के जलवों की खबरे बहुत अच्छे से सुनते आ रहे हैं। जल्द ही सारा के डेब्यू करने की बात बॉलीवुड में कही जा रही हैं वही सैफ से जब इस बारे में बात हुई तो उन्होंने कहा की वो नहीं चाहते की सारा फिल्में करें उनको पढाई पर ध्यान देना चाहिए और न्यू यॉर्क में रहकर काम करना चाहिए।

3. श्रीदेवी-जाह्नवी कपूर 

श्रीदेवी ने खूब बॉलीवुड में अपना नाम कमाया है और उनको लोगों ने बहुत पसंद भी किया लेकिन उन्होंने हमेशा से ही अपनी बेटियों को ग्लैमर की दुनिया से दूर रखा। उनका कहना है की इस इंडस्ट्री में बहुत कम्पटीशन और कोम्प्रोमाईज़ हैं इसलिए वो नहीं चाहती थी की उनकी बेटियां यहाँ काम करे मगर जाह्नवी करना चाहती हैं तो अब वो उसकी मदद कर रही हैं और उसके साथ हैं।

4. श्वेता- नव्या नवेली नंदा 

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या की बोल्डनेस और ख़ूबसूरती के चर्चे तो हर जगह पर देखने और सुनने को मिलते हैं। आजकल तो ये खबर है की नव्या बॉलीवुड में काम करने वाली हैं लेकिन श्वेता इसके बिलकुल हक़ में नहीं हैं। वो नहीं चाहती हैं की उनकी बेटी बॉलीवुड में काम करे।

5. संजय दत्त-त्रिशाला 

संजय दत्त की बेटी सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर सुपरहिट हैं और लोग उनको बहुत पसंद करते हैं और ऐसा कहा जा रहा था की त्रिशाला मूवीज में काम करना चाहती है जिसपर संजय दत्त बोले थे की वो नहीं चाहते की त्रिशाला फिल्में करे वो तो उनकी टाँगे तोड़ देंगे। संजय ने कहा की त्रिशाला को अपनी फॉरेंसिक साइंस की पढाई पर ध्यान देना चाहिए ना की फिल्मों पर।