टॉलीवुड स्टार नितिन ने गर्लफ्रेंड शालिनी संग लिए सात फेरे, सामने आई खूबसूरत तस्वीरें

7/27/2020 12:53:58 PM

मुंबई: टॉलीवुड स्टार नितिन ने हाल ही में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड शालिनी के साथ शादी कर ली है। कपल ने रविवार को हैदराबाद में कोरोना काल में शादी रचाई। शादी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

कपल की शादी साउथ इंडियन रीती-रिवाजों से हुई। इस दौरान शालिनी कंदुकूरी ने गोल्डन और येलो कलर की सिल्क साड़ी में खूबसूरत दिखीं। इस दौरान उन्होंने डायमंड ज्वैलरी कैरी की हुई थी।

वहीं नितिन की बात करें तो वह ऑरेंज शेरवानी में नजर आए। एक्टर ने शालिनी के साथ जमकर पोज दिए। इस दौरान इस कपल ने परिवार वालों और कुछ दोस्त शामिल हुए। 

बता दें कि नीतिन और शालिनी ने डेस्टिनेशन वेडिंग की प्लानिंग कर रखी थी। दोनों दुबई में सात फेरे लेने वाले थे। सारी तैयारियां भी हो चुकी थी, लेकिन कोरोना महामारी के चलते लॉकडाउन घोषित किया गया और शादी कैंसिल करनी पड़ी। 

नितिन और शालिनी दोनों एक-दूसरे को पिछले 4 साल से डेट कर रहे हैं। ये शादी अरेंज के साथ लव मैरिज है। दोनों के पेरेंट्स ने दोनों की दोस्तों को देखकर शादी का फैसला लिया। इसी साल फरवरी में नितिन और शालिनी की रोका सेरेमनी हुई थी जिसकी तस्वीरें भी खूब वायरल हुई थी। 

Smita Sharma