मसूरी पहुंचे मिथुन चक्रवर्ती की अचानक बिगड़ी तबीयत, डॉक्टरों की टीम देखने पहुंची होटल

12/20/2020 3:09:39 PM

मुंबई: बाॅलीवुड के दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती को लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबरों की मानें तो मसूरी पहुंचे मिथुन चक्रवर्ती की अचानक तबीयत बिगड़ गई है। दरअसल, मिथुन इन दिनों 'कश्मीर फाइल्स' वेबसीरीज को लेकर मसूरी में शूटिंग कर रहे हैं।

PunjabKesari

इस दौरान उनकी तबीयत बिगड़ने की खबरें सामने आ रही हैं। मिली जानकारी के मुताबिक मिथुन चक्रवर्ती को उल्टी और दस्त हो गए हैं, जिसके बाद डॉक्टरों की टीम उन्हें अस्पताल में देखने पहुंची है।डॉक्टरों के अनुसार अब उनकी सेहत में सुधार है।

PunjabKesari

शहर के जिला उपचिकित्सालय के सीएमएस डा. यतिन्द्र सिंह ने बताया कि मिथुन होटल सवाई में ठहरे हैं।  शनिवार को होटल से फोन कर बताया गया कि वे अस्पताल आने में असमर्थ हैं।इसीलिए डॉक्टरों की टीम को होटल भेजा गया। डॉक्टरों ने जांच के बाद उन्हें जरूरी दवाएं दी, जिससे उन्हें आराम मिला। 

PunjabKesari

काम की बात तरें तो मिथुन चक्रवर्ती आखिरी बार 2019 की थ्रिलर फिल्म 'द ताशकंत फाइल्स' में नजर आए थे। फिल्म में उनके साथ श्वेता बासू और नसीरुद्दीन शाह थे। बाॅलीवुड के अलावा मिथुन चक्रवर्ती ने  बंगाली सिनेमा  में भी खूब नाम कमाया है। फैंस उन्हें डिस्को डांसर के नाम से बखूबी जानते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News