अभिनेता करणवीर बोहरा बने कंगना रनौत के ''लॉक अप'' के पांचवें प्रतियोगी

2/26/2022 1:34:35 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कंगना रनौत के आगामी कैप्टिव रियलिटी शो 'लॉक अप: बेडएस जेल अत्याचारी खेल' ने अपने चुनौतीपूर्ण फॉरमेट से सभी को स्तब्ध कर दिया है। कंटेंट क्वीन एकता आर कपूर 27 फरवरी से भारतीय दर्शकों के लिए इस निडर रियलिटी शो को ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर मुफ्त में स्ट्रीम करने के लिए तैयार हैं। हर कोई कंटेस्टेंट के खुलासे का इंतजार कर रहा है, ऐसे में निर्माताओं ने अब 'लॉक अप' के पांचवें सेलिब्रिटी प्रतियोगी की घोषणा कर दी है। 

टीवी अभिनेत्री और मॉडल निशा रावल, इंटरनेट सेंसेशन पूनम पांडे, स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनाव्वर फारूकी, कुश्ती चैंपियन बबीता फोगट सहित पहले चार प्रतियोगियों के नाम की घोषणा के बाद, अब यह पुष्टि हो गई है कि प्रसिद्ध भारतीय टेलीविजन स्टार करणवीर बोहरा नया चेहरा हैं जो इस बहुप्रतीक्षित शो का हिस्सा बनने जा रहे हैं। 

करणवीर बोहरा भारतीय दर्शकों के लिए एक जाना-पहचाना चेहरा हैं। उन्हें खतरों के खिलाड़ी 5, नागिन 2, कसौटी जिंदगी की में उनके अभिनय के लिए जाना जाता है। 

इस शो को बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत होस्ट करेंगी। इसमें 16 कॉन्ट्रोवर्शियल सेलेब्रिटीज़ उन सुविधाओं के बिना महीनों तक जेल में बंद रहेंगे जिन्हें हम आम तौर पर 'फ़ॉर ग्रांटेड' लेते हैं। 'लॉक अप' का पहला एपिसोड कल रात 10 बजे से रात 11 बजे तक प्रसारित किया जाएगा। 

यह शो 27 फरवरी 2022 में प्रीमियर के लिए तैयार है। ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर इस शो को अपने-अपने प्लेटफॉर्म पर 24x7 लाइव स्ट्रीम करेंगे और दर्शकों को प्रतियोगियों के साथ सीधे बातचीत करने की भी अनुमति देंगे। शो के बारे में अधिक अपडेट के लिए एमएक्स प्लेयर पर ऑल्ट बालाजी पर बने रहें। 

'लॉक अप' 27 फरवरी, 2022 से ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर लाइव स्ट्रीम होगा! 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News