B'Day Spcl: आमिर खान के भतीजे को 11 साल बाद भी नहीं मिल रही फिल्म, पत्नी रही है रणबीर कपूर का क्रश

1/13/2020 12:14:29 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के भतीजे और बॉलीवुड में चॉकलेटी लुक के लिए फेमस इमरान खान आज यानी 13 जनवरी को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इमरान खान फिलहाल बॉलीवुड से दूर गुमनामी की जिंदगी जी रहे हैं। उनकी पर्सनल लाइफ में काफी परेशानियां चल रही हैं। इमरान और उनकी पत्नी अवंतिका मलिक के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। हाल ही में खबर आई थी कि अवंतिका ने इमरान का घर छोड़ दिया है और दोनों अलग-अलग अपनी जिंदगी बीता रहे हैं। 

PunjabKesari, Actor Imran Khan Images

इमरान ने 2008 में फिल्म 'जाने तू या जाने ना' में जेनेलिया के साथ लीड एक्टर के तौर पर करियर डेब्यू किया था। यह फिल्म हिट हुई थी। इस फिल्म के बाद इमरान ने कई फ़िल्में की, लेकिन अपने मामा आमिर खान की तरह इंडस्ट्री में खास जगह नहीं बना सके। 

PunjabKesari, Actor Imran Khan Images

इससे पहले आमिर खान की सुपरहिट फिल्म 'कयामत से कयामत तक' में इमरान ने आमिर खान के बचपन का किरदार निभाया था। यह फिल्म 1988 में रिलीज हुई थी।

PunjabKesari, Actor Imran Khan Images

इसके 4 साल बाद इमरान फिल्म 'जो जीता वही सिकंदर' में नजर आए। इस फिल्म में भी आमिर लीड रोल में थे जिसमें इमरान ने उनके बचपन का किरदार निभाया था। आपको बता दें कि इमरान की वाइफ अवंतिका एक्टर रणबीर कपूर का क्रश रह चुकी हैं। 

PunjabKesari, Actor Imran Khan Images

इमरान खान अमेरिका में जन्मे थे, बहुत कम लोगों को यह पता है कि जब वह सिर्फ डेढ़ साल के थे, तब उनके पेरेंट्स एक-दूसरे से अलग हो गए थे।

PunjabKesari,Actor Imran Khan Images

इमरान ने बचपन अपनी मां के साथ बिताया। फिल्मी बैकग्राउंड से जुड़े इमरान को वह मुकाम हासिल नहीं हुआ जो एक स्टार किड को मिलता है। 11 साल के बाद भी इमरान को बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने को स्ट्रगल करना पड़ रहा है। यही वजह है कि 2015 के बाद से उनकी एक भी फिल्म रिलीज नहीं हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Akash sikarwar


Recommended News

Related News