बोमन ईरानी स्पिरल बाउंड के तहत अब तक कुल 50 ऑनलाइन स्क्रीन राइटिंग सेशन ले चुके हैं

6/8/2020 4:18:47 PM

नई दिल्ली। हम सभी जानते हैं कि अभिनेता बोमन ईरानी बहुत ही प्रतिभाशाली व्यक्ति हैं और कई लोगों की प्रेरणा हैं। उन्होंने अपने शानदार प्रदर्शन से लाखों दिलों पर राज किया है और अब वे स्पिरल बाऊंड के जरिए देश के हर कोने के स्क्रीन राइटर्स को उनके साथ बैठ स्क्रीन राइटिंग की बारीकियों को सीखा रहे हैं।

सूत्रों का मानना है कि 'इस लॉकडॉउन के दौरान बोमन ईरानी ने ऑनलाइन स्क्रीन राइटिंग सेशन शुरू किया,और इस सेशन से देशभर के लगभग 70 लोग रोज जुड़ते हैं। प्रतिदिन आयोजित किए जाने वाले इस सेशन में आसानी से हिस्सा लिया जा सकता है।

बोमन ईरानी ने कही ये बात
बोमन ईरानी का कहना है कि 'स्पिरल बाउंड मेरे जीवन का बहुत महत्वपूर्ण हिस्सा बन चुका है। मैंने 2 या 3  स्क्रीन राइटर्स के साथ इस ऑनलाइन सेशन की शुरुआत की थी जो मेरे साथ अपने विचारों पर चर्चा करना चाहते थे। फिर बाद में अधिक से अधिक लोग जुड़ने लगे और अब  75 से अधिक लोग प्रतिदिन इस सेशन में भाग लेने लगे हैं। यह एक संवादात्मक सत्र है जहां हम अपने ज्ञान और पटकथा लेखन की जानकारी को साझा करते हैं। मेरे लिए यह एक अविश्वसनीय यात्रा रही है।'

बोमन आगे कहते हैं कि 'इसकी शुरुआत कहानी से होती है और यदि आप के पास सही स्क्रीनप्ले है तो एक बेहतरीन फिल्म या मनोरंजन से संबंधित कोई कंटेंट बनाना और भी आसान हो जाता है। मैं कला का विद्यार्थी हूं पर मैं इसमें महारत हासिल करने का प्रयास करता हूं। और मैं ऐसे ही कई बुद्धिमान लोगों की सहायता करना चाहता हूं।'

इस हस्ती ने आयोजित की थी पहली वर्कशॉप
स्पिरल बाऊंड की पहली वर्कशॉप एलेग्जेंडर द्वारा आयोजित की गई थी जो ऑस्कर विनिंग फिल्म बैटमैन के स्क्रीन राइटर और बोमन ईरानी के प्रिय मित्र भी हैं  जिन्होंने बोमन इरानी के प्रोडक्शन हाउस ईरानी मूवीटोन के लॉन्च के बारे में पोस्ट भी किया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News

Related News