सालों बाद महेश मांजेकर के साथ काम करते दिखेंगे अनूप सोनी, ऐसी है कहानी

2/9/2021 6:17:32 PM

नई दिल्ली। महेश मांजरेकर इन दिनों अपनी आगामी वेब सीरीज '1962 : द वार इन द हिल्स', को लेकर खूब चर्चा में बने हुए हैं जिसे 26 फरवरी को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा। इस वेब सीरीज की कहानी सच्ची घटना से प्रिरित है जिसमें बॉलीवुड के बेहतरीन कलाकार अभय देओल लीड रोल में नजर आएंगे। 

 

सालों बाद महेश मांजेकर के साथ काम करते दिखेंगे अनूप सोनी
फिल्म में अभय एक सेना प्रमुख की भूमिका निभाएंगे। वहीं अब खबर आई है कि मशहूर टीवी एक्टर अनूप सोनी भी '1962' में मेजर रंजीत खट्टर के किरदार में नजर आएंगे जहां वह लगातार अभय देओल के साथ एक हेल्दी कॉम्पिटिशन करते हुए दिखाई देंगे। वहीं इनके अलावा इस वेब सीरीज में माही गिल, सुमित व्यास जैसे बेहतरीन कलाकार भी नजर आएंगे। 

 

 

वहीं वेब सीरीज के बारे में बात करते हुए अनुप सोनी ने कहा कि 'कुछ साल पहले मैंने महेश सर के साथ एक प्रोजेक्ट पर काम किया था जो काफी खूबसूरत सफर था। इसलिए हम एक-दूसरे के काम करने के तरीके से काफी हद तक परिचित हैं। अनूप ने आगे ये भी कहा कि 'एक दिन हमारी मुलाकात हुई और उन्होंने मुझे अपनी इस वेब सीरीज के बारे में बताया। वहीं कहानी सुनते ही मैंने हामी भर दी क्योंकि मैं इस बेहतरीन कहानी का हिस्सा बनना चाहता था। मेरे किरदार का नाम रंजीत खट्टर है जो काफी अच्छा इंसान होता है और वह असकर अभय के साथ नोंकझोक करते रहता है। 1962: द वॉर इन द हिल्स एक महान कहानी है। और मुझे खुशी है कि मैं एक ऐसी श्रृंखला का हिस्सा हूं जो युद्ध के कम ज्ञात हिस्सों पर केंद्रित है। मुझे लगता है कि आपके अपने देश से जुड़ी कोई भी युद्ध कहानी काफी प्रेरणादायक हो सकती है।

 

Content Writer

Chandan