कोरोना की चपेट में आए एक्टर और बीजेपी सांसद सनी देओल, कंधे की सर्जरी का बाद पहुंचे थे मनाली

12/2/2020 10:16:06 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. भले ही लोग लॉकडाउन के बाद अपनी पहले वाली रूटीन पर लौट आए हैं, लेकिन अभी भी कोरोना का खतरा टला नहीं है। आए दिन कोई न कोई कोरोना का नया मामला सुनने में आता रहता है। अब हाल ही में बॉलीवुड के सुपरस्टार और सांसद सनी देओल भी इस संक्रमण के घेरे में आ गए हैं। एक्टर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।  


सनी देओल के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हिमाचल प्रदेश के स्वास्थ्य सचिव अमिताभ अवस्थी ने की है। उन्होंने बताया कि सनी देओल पिछले कुछ दिनों से कुल्लू जिले में रह रहे हैं। एक्टर कुल्लू से मुंबई रवाना होने की सोच रहे थे, लेकिन वहां जाने से पहले उन्होंने अपना कोरोना टेस्ट करवाया, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। 

 


सचिव के अलावा इस बात की जानकारी एक्टर ने भी अपने ट्विटर के जरिए दी है। सनी  ने ट्वीट करते हुए लिखा, "मैंने कोरोना टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं एकांतवास में हूं और मेरी तबीयत ठीक हैं। मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जांच करवाएं।"


बता दें सनी मुंबई में कंधे की सर्जरी के बाद फैमिली संग मनाली में आए हुए थे, लेकिन कुछ दिनों बाद ही उनकी बाकी की फैमिली लौट गई थी और एक्टर यहीं रुके हुए थे। अब उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें मनाली में ही रहना होगा। फिलहाल, वे डॉक्टर्स की निगरानी में हैं।


वर्कफ्रंट पर, सनी देओल ने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म 'अपने' के सीक्वल का ऐलान किया है। इसको लेकर उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा था, 'बाबाजी के आशीर्वाद और आपके प्यार की वजह से आज हम वापस एक साथ नजर आएंगे। खुशनसीब हूं कि पापा, भाई और बेटे के साथ काम करने का मौका मिल रहा है। फिल्म अपने-2 दिवाली 2021 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।'

suman prajapati