अमित साध की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव, कुछ दिन पहले ही अभिषेक बच्चन संग की थी वेब सीरीज की डबिंग

7/13/2020 1:34:34 PM

मुंबई: बी-टाउन इंडस्ट्री में कोरोना वायरस तेजी से फैल रहा है। बीते 24 घंटो में कई स्टार्स इस वायरस की चपेट में आए। शनिवार को जहां बच्चनअमिताभ और अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई। उसके बाद संडे की दोपहर को ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी 8 साल की बेटी आराध्या बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव हो गए।

वहीं अभिषेक की कोरोना रिपोर्ट पाॅजिटिव आने के बाद उनकी वेब सीरीज 'ब्रीदः इंटू द शैडोज' के को-स्टार अमित साध ने भी अपना कोरोना टेस्ट करवाया। हाल ही में अमित साध की रिपोर्ट सामने आई है। अमित का कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है।

इस बात की जानकारी एक्टर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी। उन्होंने लिखा-'आपकी सभी की प्रार्थनाओं और चिंताओं के लिए धन्यवाद। यह एक मौका है जिस पर मैं कह सकता हूं कि मैं निगेटिव हूं। जो भी लोग इससे लड़ रहे हैं उनके लिए मेरी प्रार्थनाएं है। एकजुटता एकमात्र ताकत है।'

बता दें कि जूनियर बच्चन के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद बॉलीवुड हडंकप मचा हुआ है। बीते दिनों एक्टर वेब सीरीज 'ब्रीद : इनटू द शैडो' की डबिंग के सिलसिले में साउंड एंड विडन स्टूडियो गए थे। जहां अमित साध भी जाते थे। इसी सिलसिले में एक्टर ने भी अपना टेस्ट करवाया जो अब निगेटिव आया है। रिपोर्ट आने के बाद रिकॉर्डिंग के लिए मशहूर साउंड एंड विजन डबिंग स्टूडियो को भी कुछ समय के लिए बंद कर दिया गया है।
 


 

Smita Sharma