B''day Spl: बॉलीवुड के एक्शन सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ के कूल और एजी वॉर्डरोब कलेक्शन की झलक

3/2/2024 1:31:44 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के यंगेस्ट एक्शन सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ न सिर्फ स्क्रीन पर अपने प्रदर्शन से धमाल मचा रहे हैं बल्कि उनका फैशन गेम भी बात ही निराली है। अपनी स्क्रिप्ट चॉइस की तरह, एक्टर का फैशन सेंस भी अनोखा है। यह कहना गलत नहीं होगा कि पिछले कुछ सालों में एक्टर अपने फैंस के लिए एक परफेक्ट स्टाइल आइकन बनकर उभरे हैं। यंगेस्ट एक्शन सुपरस्टार, जो अपने द टाइगर इफेक्ट के साथ इंटरनेट और बॉक्स ऑफिस पर राज कर रहे हैं, वह जो कुछ भी पहनते हैं, उसमें सोफिस्टिकेशन दिखता है चाहे वह पोलो टीज़ ट्राउज़र हो या सॉलिड एक्सेसरीज़।

उनके जन्मदिन पर, यहां उनके कुछ सबसे स्टाइलिश और फैंस के पसंदीदा लुक दिए गए हैं:

द चेकर्ड इफ़ेक्ट!

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff)

जब टाइगर इस स्टाइलिश ब्लैक और वाइट ऑउटफिट में एक इवेंट में शरीक हुए तो सभी की नज़र उन्ही पर थी। बॉलीवुड के यंगेस्ट एक्शन सुपरस्टार ने नेकपीस के ट्रेंडी सेट के साथ अपने लुक को और निखारा। यह लुक उनके प्रशंसकों के लिए अपनाने लायक है।

ब्लैक नेवर गोज रॉंग!

टाइगर श्रॉफ ने इस ब्लैक ऑउटफिट में बॉस वाली झलक दिखाई। ब्लैक कैज़ुअल शर्ट और ब्लैक जैकेट के साथ जोड़ी गई मल्टी-पॉकेट लूज जींस इस बात का सबूत है कि टाइगर किसी भी स्टाइल को स्वैग के साथ कैरी कर सकते हैं।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff)

बोहो वाइब!

टाइगर श्रॉफ का यह लुक शीक, बोहो और कूल है। वह ब्लैक स्लीवलेस लेस टॉप और ब्लैक ट्राउजर के साथ अपने कूल द टाइगर इफ़ेक्ट का प्रदर्शन कर रहे हैं। टाइगर के ऑउटफिट में एक ब्लैक हैट और शूज शामिल हैं, जो इस कैज़ुअल अटायर में एक फॉर्मल टच भी जोड़ता है।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff)

पिंक नेवर लुक्ड बेटर!

किसने कहा कि लड़के गुलाबी रंग नहीं पहन सकते? यहां टाइगर श्रॉफ पिंक सूट पहने हुए हैं। यह लुक भी फैंस के पसंदीदा में से एक है। इस लुक के लिए फैंस ने एक्टर के सोशल मीडिया हैंडल के कमेंट सेक्शन में बहुत प्यार बरसाया और टाइगर की सराहना की।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff)

टाइगर का फैशन सेंस एजी वाइब के साथ कम्फर्ट को जोड़ता है। अपनी सिग्नेचर स्टाइल के साथ, वह ट्रेंड सेट करते हैं। साथ ही अपने फैंस के साथ-साथ अपने कंटेम्परेरीज के बीच कैज़ुअल लेकिन फैशनेबल ड्रेसिंग के लिए मानक भी स्थापित करते हैं।

उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो, बॉलीवुड के यंगेस्ट एक्शन सुपरस्टार अली अब्बास जफर की फ़िल्म 'बड़े मियां छोटे मियां', रोहित शेट्टी की 'सिंघम अगेन' और सिद्धार्थ आनंद की मार्फ्लिक्स पिक्चर्स 'रेम्बो' में अपना द टाइगर इफेक्ट दिखाते नजर आएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News