13 जनवरी को तेलुगू और हिंदी में देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी 'वाल्टेयर वीरय्या'

12/29/2022 2:07:08 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। नये साल में 13 जनवरी को रिलीज़ होने वाली वाल्टेयर वीरय्या 2023 की पहली सबसे बड़ी और भव्य फ़िल्म होगी। फ़िल्म में तेलुगू फ़िल्म इंडस्ट्री के दो जाने-माने और दिगग्ज कलाकार - चिरंजीवी और रवि तेजा एक साथ दिखाई देंगे। वहीं श्रुति हासन और कैथरीन ट्रैसा भी फ़िल्म में अहम किरदार निभाती नज़र आएंगी। 

मूल रूप से तेलुगू में बनी इस फ़िल्म के हिंदी डब वर्शन को भी उसी दिन ग्रांडमास्टर और B4U द्वारा रिलीज़ किया जाएगा। भव्य स्तर पर बनाए गये इस एक्शन-ड्रामा फ़िल्म का लेखन और निर्देशन बॉबी कोल्ली ने किया है। 

'मैत्री मूवी मेकर्स' बैनर तले फ़िल्म 'वाल्टेयर वीरय्या' का निर्माण नवीन येरनेनी, वाई रवि शंकर और सह निर्माता जी के मोहन ने किया है।

देशभर में फ़िल्म 'वाल्टेयर वीरय्या' के रिलीज़ को लेकर उत्साहित येरनेनी कहते हैं, "फ़िल्म को 13 जनवरी यानि संक्रांति की पूर्व संध्या पर रिलीज़ करने को लेकर‌ हम सभी बेहद उत्साहित हैं। इस मौके पर जिस तरह से लोग अपनी रंग-बिरंगी पतंगों को दूर आसमान में उड़ाते हैं, ठीक उसी तरह से हमारी फ़िल्म भी एक लम्बी और ऊंची उड़ान भरने के लिए तैयार है।

वे आगे कहते हैं, "चिरंजीवी गारू की पिछली फ़िल्म 'गॉड फ़ादर' एक बेहद चर्चित फ़िल्म रही थी और जिसमें लोगों को उनका अंदाज़ भी ख़ूब पसंद आया था जबकि रवि तेजा भी अपने‌ फ़ैन्स के दिलों पर‌ ख़ूब राज करते हैं। फ़िल्म 'वाल्टेयर वीरय्या' के अब तक रिलीज़ किये गये गानों और टीज़र को भी लोगों का जबर्दस्त रिस्पॉन्स मिला है। हमें उम्मीद है कि पूरी शिद्दत और मेहनत से बनाई गयी हमारी फ़िल्म भी लोगों को ख़ूब पसंद आएगी।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News