दूसरी बार दूल्हा बनेंगे ऋतिक रोशन, गर्लफ्रेंड सबा आजाद संग जल्द रचाएंगे शादी!

7/20/2022 10:38:02 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार ऋतिक रोशन पिछले काफी दिनों से अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। वह इन दिनों इन दिनों एक्ट्रेस सबा आजाद को डेट कर रहे हैं। दोनों को कई दफा एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते भी देखा गया है। अब इसी बीच खबर सामने आई है कि ऋतिक जल्द ही दूल्हा बनने जा रहे है। वह जल्द ही सबा के साथ शादी के बंधन में बंधेंगे। हालांकि इन सब खबरों पर अब तक कपल और उनके परिवार की और से कोई ऑफिशियल बयान नहीं आया है। तो फिर क्या है इस खबर की सच्चाई, आइए जानते हैं...

 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ऋतिक रोशन और सबा आजाद एक-दूसरे को लेकर बेहद सीरियस हैं। हालांकि, वो शादी को लेकर कोई जल्दबाजी नहीं करना चाहते। दोनों हैप्पी रिलेशनशिप में हैं और अभी एक-दूसरे का साथ एंजॉय कर रहे हैं। वे अभी सोच रहे हैं कि क्या वो शादी करना चाहते हैं! यानी फैंस को ऋतिक को दूसरी बार दूल्हे के रूप में देखन अभी और इंतजार करना होगा।


बता दें, इससे पहले ऋतिक रोशन साल 2000 में डिजाइनर सुजैन खान के साथ शादी रचा चुके हैं। लेकिन कपल का ये रिश्ता टिक न सका और साल 2014 में दोनों अलग हो गए। ऋतिक से तलाक के बाद सुजैन अपनी जिंदगी में काफी आगे बढ़ चुकी हैं। वो इन दिनों अर्सलान गोनी को डेट कर रही हैं। तो वहीं ऋतिक सबा आजाद के प्यार में है। सबा का रोशन फैमिली के साथ काफी अटैचमैंट है। उन्हें कई बार ऋतिक के परिवार के साथ समय बिताते भी देखा गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News